प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी सुहाग की हत्या, करवा चौथ के दिन पति की लंबी उम्र की जगह दे दी मौत की नींद

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी सुहाग की हत्या, करवा चौथ के दिन पति की लंबी उम्र की जगह दे दी मौत की नींद

SASARAM : खबर सासाराम से है। जहां करवा चौथ की रात एक युवक की हत्या कर उसकी लाश को एसएच के किनारें फेंकने का मामला सामने आया था। अब पुलिस ने इस पूरे हत्याकांड से पर्दा हटा दिया है। पुलिस के अनुसार युवक की हत्या  पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी तथा शव को सड़क किनारे फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर आरोपी पत्नी तथा उसके प्रेमी तथा एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। 

बता दें कि 17 अक्टूबर की रात थाना क्षेत्र के नरैना गांव में अमन कुमार सिंह नामक एक व्यक्ति की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया था। इस मामले में जमकर हंगामा हुआ था। पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच किया, तो पता चला कि यह हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है। हरियाणा में एक निजी कंपनी में काम कर रहे अमन कुमार को उसकी पत्नी करवा चौथ पर्व के बहाने अपना घर बुलाए तथा रात में नींद की गोली देकर पूरे परिवार को सुला दिया तथा फिर अपने प्रेमी कमलेश सिंह को बुलाकर घर में ही गला दबाकर हत्या कर उसे शिवसागर के स्टेट हाईवे के किनारे फेंक दिया।

फोन पर हुई बातचीत और लोकेशन ने खोला राज

 पुलिस ने जब पूरे मामले की तकनीकी आधार पर जांच की तो पता चला कि पत्नी पूनम सिंह के मोबाइल से भोजपुर जिला के रहने वाले कमलेश सिंह के साथ इसे 4 महीनों से लगातार बातचीत हो रही है एवं हत्या के वक्त भी कमलेश सिंह अपने एक अन्य सहयोगी के साथ महिला के घर में ही था। जो तकनीकी आधार पर मोबाइल लोकेशन में पता चला। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी पूनम के अलावे प्रेमी कमलेश कुमार सिंह तथा एक सहयोगी शिवम कुमार को गिरफ्तार कर लिया। 

करवा चौथ के बहाने पति को बुलाकर हत्या कि इस वारदात ने रिश्ते को तार-तार कर दिया। बता दे कि हत्या के बाद 18 अक्टूबर को सासाराम से शिवसागर जाने वाली सड़क को नरैना के पास एक 11 घंटे तक जाम करके रखा गया था।


Find Us on Facebook

Trending News