13 साल छोटे ऑटो वाले के साथ भागी करोड़पति की बीवी, पैसे खत्म हो गए तो लौट आई वापस

13 साल छोटे ऑटो वाले के साथ भागी करोड़पति की बीवी, पैसे खत्म हो गए तो लौट आई वापस

INDORE : प्रॉपटी डीलिंग का काम करनेवाले एक करोड़पति की बीवी अपने से 13 साल छोटे ऑटो ड्राइवर के संग भाग गई। इस दौरान वह अपने साथ 47 लाख रुपए लेकर घर से निकली थी। लेकिन, यह मस्ती सिर्फ एक महीने तक चल सकी। जैसे ही महिला के पास पैसों की कमी होने लगी, वह वापस लौट आई और थाने में पुलिस के पास पति के साथ रहने की जिद करने लगी।

मामला एमपी के सबसे सुंदर शहर इंदौर से जुड़ा है। जहां बीते माह 13 अक्टूबर को खजराना थाना क्षेत्र रहने वाली 45 वर्षीय महिला अपने प्रेमी के साथ घर से 47 लाख रुपये लेकर भागी थी, लेकिन एक माह से भी कम समय में आशिकी का भूत उतर गया और वह सोमवार देर रात घर वापस लौट आई है. महिला ने खजराना थाने पहुंच कर अपने बयान दर्ज कराए. महिला से प्रेमी 13 साल छोटा था, इसके बावजूद भी वह प्यार में पड़कर ऑटो वाले के साथ भाग गई थी. महिला ने पुलिस को बताया कि पति उसे परेशान करता था इसलिए वह घर से भागी थी, महिला का कहना था कि वह अपने पति के साथ रहना चाहती है. वहीं महिला का पति भी उसे अब साथ में रखना चाहता है. महिला का प्रेमी ऑटो ड्राइवर अभी भी फरार है. 

महिला ने बताया कि वह घर से रुपये लेकर न‍िकली और एक स्व‍िफ्ट डिजायर टैक्सी को हायर किया था. टैक्सी से प्रेमी और महिला सबसे पहले पीथमपुर गए थे, जिसके बाद वह जावरा, शिर्डी, लोनावला, खंडाला, नासिक, बड़ोदरा और सूरत के कई इलाकों में घूमते रहे. उनके पास रुपये कम हो गए थे. जिसके कारण वह वापस लौट आई है। पुलिस ने बताया कि महिला अपने साथ जो जेवर लेकर गई थी, वह सही-सलामत है। सिर्फ पैसे खर्च हुए हैं।


Find Us on Facebook

Trending News