पुलिस की लापरवाही से जंगली जानवरों ने लाश को नोंच-नोंच कर खाया

MOTIHARI :  पूर्वी चंपारण में पुलिस की लापरवाही से एक शव को जंगली जानवर नोंच-नोंचकर खा गए। शव के बाकी बचे हिस्से को आनन-फानन में पुलिस ने बिना कोई जांच-पड़ताल के दफना दिया। इस मामले का खुलासा दफन करने वाले लोगों ने कर दिया। 

दरअसल जिले के आदापुर थाना क्षेत्र के मुर्तिपुर गांव के समीप एक पेड़ से युवक का लटका हुआ लाश और पास में ही एक युवती का शव बरामद हुआ था। इस बात की सूचना गांवावालों ने पुलिस को दी। लेकिन पुलिस तत्तकाल कार्रवाई न करते हुए काफी देर बाद पहुंची। पुलिस के पहुंचने से पहले जंगली जानवरों ने लाश को नोंच-नोंचकर बुरा हाल कर दिया था। मामले गंभीरता को देखते हुए पुलिस आनन-फानन में शव को कहीं ले जाकर दफना दिया। 

इधर जब ग्रामीण अगली सुबह घटनास्थल पर पहुंचे तो लाश को गायब पाया। गांव में हल्ला हुआ कि लाश स्वत: कहीं गायब हो गया है। हालांकि पूरे मामरे का खुलासा उस वक्त हुआ जब लाश को दफन करने वालों ने ही इसकी पोल खोल दी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग का हो सकता है, जिसमें प्रेमी युगल की हत्या कर घटनास्थल पर फेंक दिया गया है। वहीं मामले को आत्महत्या का रुप देने के लिए युवक के लाश को पेड़ से टांग दिया गया। इधर घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीण मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग कर रहे है। ग्रामीणों की मांग पर पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी है। 

Find Us on Facebook

Trending News