बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला ने देवर पर गला दबाकर हत्या की कोशिश का लगाया आरोप : बोली- जमीन पर पटक कर दोनों हाथ बांध दिया था

महिला ने देवर पर गला दबाकर हत्या की कोशिश का लगाया आरोप : बोली- जमीन पर पटक कर दोनों हाथ बांध दिया था

BHAGALPUR : जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र स्थित कस्बा निवासी बीवी मनीषा ने अपने देवर के ऊपर गला दबाकर हत्या का प्रयास करने का आरोप लगाया है। इस बावत उन्होंने देवर के खिलाफ नाथनगर थाने में लिखित शिकायत कर प्राथमिकी भी दर्ज करवाई है।

गला दबाने का आरोप

 बीवी मनीषा ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि बीते 5 दिसंबर की देर रात वह कस्बा स्थित अपने ससुराल में थी। उसी समय उनकी सास और उनका देवर के बीच किसी बात को लेकर नोंकझोंक होने लगी‌और धीरे-धीरे वह बात बढ़ गई। तब चांद बाल पकड़कर घसीटते हुए उसे कमरे में ले गया और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद जमीन पर पटक कर‌र उनका दोनों हाथ बांध दिया गया और जान मारने की नीयत से उसका गला दबाने का प्रयास करने लगा।

इस घटना में बीवी मनीषा अचेत हो गई। बेहोशी अवस्था देख देवर और सास ने उसे मरा हुआ समझकर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद पति व अन्य ने इलाज के लिए‌ उन्हें भागलपुर स्थित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया।

एम्स में इलाज की सलाह

वहां पर महिला का इलाज जारी है। डॉक्टर के मुताबिक बेहतर इलाज के लिए बीवी मनीषा को दिल्ली एम्स जाने का सलाह दिया गया है। मायागंज अस्पताल में बीवी मनीषा की स्थिति नाजुक है। प्राप्त जानकारी के अनुसार घरेलू विवाद को लेकर अक्सर देवर सास और बहू के बीच विवाद होते रहता था।

इधर मामले को लेकर पुलिस ने देवर के खिलाफ प्राथमिक दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। इस, संबंध में नाथनगर थाना अध्यक्ष राजरतन ने बताया कि महिला के लिखित बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Suggested News