बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शाहिद कपूर और सलमान खान के साथ काम कर चुके 65 साल के इस एक्टर पर महिला ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- मैं उनके बच्चे की मां बनने वाली हूं

शाहिद कपूर और सलमान खान के साथ काम कर चुके 65 साल के इस एक्टर पर महिला ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- मैं उनके बच्चे की मां बनने वाली हूं

DESK : बॉलीवुड में सलमान खान, अजय देवगन, शाहिद कपूर, अक्षय कुमार जैसे एक्टरों के साथ काम कर चुके 65 साल के एक्टर दर्शन जरीवाला बड़ी मुसीबत में घिर गए हैं। उनकी इन मुश्किलों का कारण एक महिला है, जिसका दावा है कि वह मां बनने वाली है और दर्शन जरीवाला उनके बच्चे के पिता हैं। मामले में महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। महिला के इस दावे के बाद एक्टर का भी इस मामले पर जवाब सामने आया है.

‘गांधी, माय फादर’ के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुके 65 साल के दर्शन जरीवाला को  महिला का दावा है कि उनका एक्टर के साथ गंधर्व विवाह हुआ है और अब वह उनके बच्चे की मां बनने वाली है। इस महिला का कहना है कि दर्शन जरीवाला और उनके बीच सालों से प्‍यार भरे रिश्‍ते रहे हैं। लेकिन दर्शन जरीवाला अब उसे और होने वाले बच्चे को अपनाने से साफ-साफ इनकार कर रहे हैं. महिला के मुताबिक, उसने CINTAA से मदद की गुहार लगाते हुए दर्शन को एसोसिएशन में आधिकारिक पद से हटाए जाने की मांग की है.

महिला ने कोलकाता के एक पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है. महिला का कहना है कि वह अब अपने सम्‍मान के लिए यह लड़ाई लड़ना चाहती हैं. उन्होंने पुलिस को इस रिश्ते से जुड़े कई सबूत भी पेश किए हैं।

दर्शन जरीवाला कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार

वहीं, मामले के सामने आने के बाद एक्टर की तरफ से उनके वकील ने एक बयान दिया है. दर्शन जरीवाला की वकील सवीना बेदी सच्चर का कहना है कि एक्‍टर बेगुनाह हैं। उन्होंने कहा कि जब तक दोष साबित नहीं होता, तब तक किसी को भी दर्शन जरीवाला के लिए कोई धारणा नहीं बनानी चाहिए। एक्‍टर की कानूनी टीम ने यह भी तर्क दिया कि झूठे आरोपों के आधार पर लोगों, खासकर पब्‍ल‍िक फ‍िगर को चोट पहुंचाने की कोश‍िश की जाती है। वह कानूनी आधार पर लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं।

क्योंकि सास भी कभी बहू थी की अपरा मेहता से की थी शादी

आपको बता दें कि दर्शन जरीवाला की पत्नी टीवी एक्‍ट्रेस अपरा मेहता थी. साल 1982 में उन्होंने शादी की थी. साल 2003 में दोनों अलग हो गए, लेकिन तलाक नहीं लिया. दोनों की एक बेटी है। अपरा मेहता क्योंकि सास भी कभी बहू थी में स्मृति इरानी की सास की भूमिका में नजर आई थी। फिलहाल, अपरा मेहता टीवी सीरियल अनुपमा में नजर आ रही है।

Suggested News