महिला ने इंसान नहीं पेड़ से रचाई शादी, कहा तीन साल से अच्छे से कट रही है शादीशुदा जिंदगी

महिला ने इंसान नहीं पेड़ से रचाई शादी, कहा तीन साल से अच्छे से कट रही है शादीशुदा जिंदगी

N4N DESK : शादी को लेकर हर युवक और युवती के मन में कई तरह के सपने होते हैं। अपनी मनपसंद जीवनसाथी के लिए कई बार लोग काफी दिनों तक इन्तजार करते हैं। ताकि उनका पूरा जीवन हंसी ख़ुशी के साथ गुजर सके। यही वजह है की शादी किसी भी लड़के-लड़की की जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला होता है और इसलिए इसमें काफी सोच-विचार करना पड़ता है। लेकिन ब्रिटेन की एक महिला ने किसी पुरुष से नहीं, बल्कि एक पेड़ से अपनी शादी का फैसला कर सबको चौंका दिया। यहीं नहीं आज से तीन साल पहले महिला ने उस पेड़ से शादी भी कर लिया। अब महिला का कहना है की उसका दाम्पत्य जीवन अच्छी तरह गुजर रहा है। वह अपनी शादी से बेहद खुश और संतुष्ट भी है। वह अपने पति के साथ बहुत खुश है। 

दरअसल इस महिला का नाम केट कनिंघम है। 37 वर्षीय केट ने साल 2019 में धूमधाम से पेड़ से शादी की थी। यह पेड़ यानी केट का पति रिमॉर्स वैली काउंटी पार्क में है। केट हफ्ते में 5 बार पार्क में अपने पति (पेड़) से मिलने जाती हैं।  चूंकि अभी क्रिसमस आने वाला है, तो उन्होंने इस खास मौके पर तरह-तरह के डेकोरेटिव आइटम्स से पेड़ को सजाया है। केट ने पेड़ से शादी करने के बाद अपने सरनेम भी बदल लिया है और मिसेज एल्डर रख लिया है। अब वह किसी भी व्यक्ति को कोई कार्ड भेजती हैं तो उसपर ‘मिस्टर एंड मिसेज एल्डर’ जरूर लिखा होता है। केट को एक पेड़ से कैसे प्यार हुआ, इसके बारे में वह बताती हैं कि पार्क में उनका हमेशा का आना-जाना लगा रहता था। इस दौरान एक ओक के पेड़ ने उन्हें अपनी ओर आकर्षित किया, जिसके बाद उन्हें उससे प्यार हो गया और बाद में उन्होंने काफी सोच-विचार के बाद उससे शादी कर ली। 

पेड़ से शादी करने के सवाल पर केट ने बताया की वह अपने पति के साथ बेहद खुश हैं। हालाँकि लोग तरह तरह के सवाल पूछते है। तरह तरह की बातें करते हैं। इसके बावजूद वह उसका जीवन अच्छे तरह से गुजर रहा है। 


Find Us on Facebook

Trending News