BIHAR NEWS : घर में पुलिस की छापेमारी के दौरान महिला की बिगड़ी तबियत, अस्पताल जाने के दौरान हुई मौत

BIHAR NEWS : घर में पुलिस की छापेमारी के दौरान महिला की बिगड़ी तबियत, अस्पताल जाने के दौरान हुई मौत

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर पुलिस का बर्बर चेहरा एक बार फिर सामने आया है। परिजनों ने आरोप लगाया की छापेमारी के दौरान पुलिस की बर्बरता से महिला की मौत हो गयी। मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र का है। जहां पर बैरिया स्थित जगदंबा नगर में छापेमारी के दौरान एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने छापेमारी करने आई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया। 

परिजनों ने बताया की पुलिस बिना किसी इंफॉर्मेशन के और किसी आधिकारिक पत्राचार के बगैर  घर पर अनावश्यक तौर पर छापेमारी करने पहुंच गई थी । इस दौरान उन्होंने उनकी मां सोनी देवी घर में सो रही थी। तभी अवैध तरीके से पुलिस बाहर से सीढ़ी लगाकर घर में घुस गई। सभी पुलिस वालों के हाथ में हथियार था। हथियार से लैस पुलिस वाले सोनी देवी के साथ बदतमीजी और धक्का-मुक्की करने लगे। सोनी देवी के पुत्र ने जब इसका विरोध किया अब उसे दूसरी तरफ एक कमरे में ले जाया गया । सोनी देवी के पुत्र जितेंद्र कुमार ने बताया कि हम लोग पुलिस से लाख मिन्नतें करते रहें की माता का तबीयत खराब है। 

इन पर दबाव नहीं दीजिए। इनके साथ धक्का-मुक्की मत कीजिए। फिर भी पुलिस वाले नहीं माने और जब मा का तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ गया। तब  पुलिस वाले वहां से चुपचाप निकल गए। फिर हम लोग माँ को लेकर मां जानकी हॉस्पिटल गये । जैसे ही हम लोग हॉस्पिटल पहुंचे तो पता चला कि पुलिस वापस हमारे घर पर आए और डीवीआर उखाड़ कर ले गई।

हमारी मां का तबीयत इतना ज्यादा खराब हो गया की हॉस्पिटल पहुंचते ही उनकी मौत हो गई थी । परिजनों ने इस मौत के लिए छापेमारी करने आई पुलिस को जिम्मेदार ठहराया । परिजनों का आरोप है क्यों पुलिस बार-बार उनके घर पर छापेमारी करती है। पिछली बार भी उनके मजले भाई को पकड़ कर ले गई थी । उसकी गिरफ्तारी कहीं और से की और बताया कि वह अपराध की योजना बनाते हुए एक गाछी से पकड़ाया है। उन्होंने इस बारे में बताया की इस घटना की सीसी टीवी फुटेज किसी को ना मिले। इसलिए पुलिस डीवीआर अपने साथ लेते चली गई ।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News