अपनों ने ही गला रेतकर की महिला की हत्या, गांव के बधार मे फेंका मिला था शव

अपनों ने ही गला रेतकर की महिला की हत्या, गांव के बधार मे फेंका मिला था शव

AURANGABAD : औरंगाबाद के पौथू थाना क्षेत्र के सींवा गांव के बघार में गला रेत कर हत्या करने के बाद एक महिला की हत्या कर दी गई थी।  इस गाँव मे दो सप्ताह के अंदर यह दूसरी हत्या है और दोनों हत्या मे परिजन का ही संलिप्ता बताया जा रहा है। वहीं बधार मे मिली महिला की शव  का पहचान रणविजय चंद्रवंशी की 28 वर्षीय पत्नी सविता देवी के रूप में किया गया है.

परिजनों का कहना है कि महिला रात मे घर से निकली थी, जब वह घर नही लौटी तो हम लोगो के  द्वारा काफी खोज बिन किया गया लेकिन महिला का  कहि पता नहीं चला जब बधार मे काम करने हेतू  लोग गए तो लोगों ने एक महिला की  शव को देखा जिसकी खबर जंगल की आग के तरह पूरे इलाके मे फ़ैल गई।  ग्रामीणों ने इसकी खबर  पौथू थाना के पुलिस को दिया,  घटना की सूचना मिलते ही पौथु थाना की पुलिस अपने दल बाल के साथ मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे मे लेते हुये मामले की तहकीकात मे जुट गई है.

वहीं मृतिका के पिता मौके पर पहुँच हत्या करने की आशंका ससुराल वाले पर ही जताया है। हालांकि  मृतिका अपने पीछे दो बच्चे छोड़ गई है। दोनों बच्चो का रो रो कर बुरा हाल है। हालांकि इस संबंध में पौथु थाना  अध्यक्ष धनंजय कुमार से जब बात किया गया तो उन्हों ने बताया कि हत्या के आरोपी  को पता लगाने हेतू श्वान दस्ता का सहयोग लिये गया है  और हत्या की गहन जाँच की जा रही है।  जिसमे शक की सुई परिजन की ओर ही इशारा कर रही है. वहीं मृत महिला की पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया  है और तहकीकात जारी है। 

Find Us on Facebook

Trending News