बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोबाइल पर बात करते जा रही थी महिला, पीछे से आया स्कूटर सवार फोन झपट कर भाग गया

मोबाइल पर बात करते जा रही थी महिला, पीछे से आया स्कूटर सवार फोन झपट कर भाग गया

PATNA : राजधानी में राह चलते लोगों से छिनतई की घटना को रोकने के लिए जिला पुलिस सभी थानों पर सख्ती बरतने की बात कहती है। वहीं दूसरी तरफ राजधानी में राह चलते लोगों से मोबाइल छिनतई की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। ताजा मामला पटना के कंकड़बाग थानाक्षेत्र के पीसी कॉलोनी जी 32 का है जहाँ की रहने वाली महिला प्रीति देवी सोमवार की देर शाम अपने घर से  बाजार काम से निकली जिस दरम्यान कंकरबाग के मेदांता अस्पताल के पास एक स्कूटी सवार अपराधी ने प्रीति का मोबाइल छीन लिया और फरार हो गया है । 

इस पूरे मामले की जानकारी शाम को कंकड़बाग थाना में देते हुए महिला ने लिखित शिकायत में बताया है कि स्नैचर द्वारा उसके मोबाइल स्नैच किए जाने के बाद उसे पकड़ने के लिए दौड़ पड़ी लेकिन स्कूटी सवार बदमाश फरार हो गया। 

घटना की जानकारी प्रीति ने आनन फानन में कंकड़बाग थाने को दी। मामले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुची पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सिसिटीवी  फुटेज को खंगाला जिसमे  लाल और काले रंग की स्कूटी पर चप्पल में उजले रंग की पैंट और काले रंग की टीशर्ट में हेलमेट से चेहरा छुपा एक युवक की तस्वीर कैद हुई है।

 वही घटनास्थल से मिले सीसीटीवी में दिख रहे स्कूटी सवार मोबाइल स्नैचर के हुलिए और स्कूटी के नम्बर के आधार पर उसे गिरफ्तार करने के लिए कंकड़बाग थाने की पुलिस ने इलाके के स्लम बस्ती में देर रात छापेमारी भी शुरू कर दी है ।

Suggested News