घर में पेंटिंग का काम करने आये मजदूरों ने की चोरी, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

घर में पेंटिंग का काम करने आये मजदूरों ने की चोरी, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

PATNA : बिहार की राजधानी पटना में चोरों का आतंक लगातार जारी है। इसी कड़ी में पीरबहोर थाना क्षेत्र के गांधी चौक स्थित एक मकान में पेंटिंग का काम करने आये 3 लोगों ने घर के ही सामानों पर हाथ साफ कर दिया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दिवाली को लेकर पीरबहोर थाना क्षेत्र के गांधी चौक स्थित सुढी टोला स्थित घर में रंगाई पुताई का काम करने के लिए मजदूरों को बुलाया गया था। उसी दौरान घर के मालिक को घर से कई सामानों के गायब होने का पता चला। जिसके बाद आनन-फानन में पीड़ित ने पीरबहोर थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई। 

पुलिस ने तवरित कार्रवाई करते हुए तीनों मजदूरों को गिरफ्तार कर लिया। जिसमें पकड़े गए मजदूरों में सुभम कुमार, आयुष कुमार नाबालिग बताया जा रहा है। वही बादल कुमार व्यस्क है। तीनों आरोपियों ने ही घर में ही सेंधमारी कर दी थी। आपको बता दे कि पूछताछ में तीनों चोरों ने बताया कि आलमगंज थाना क्षेत्र के एक सोनार दुकान में भी चोरी किया था। 

हालाँकि उन्होंने सोने का लॉकेट को बेच दिया है। जिसके बाद पुलिस ने तीन लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है और उस सोनार को भी गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी में जुट गई है।

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News