विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेले का अजगैबीनाथ धाम में कल होगा उद्घाटन, जिला प्रशासन ने की तैयारी पूरी

विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेले का अजगैबीनाथ धाम में कल होगा उद्घाटन, जिला प्रशासन ने की तैयारी पूरी

BHAGALPUR : 14 जुलाई को अजगैबीनाथ धाम मे विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला का उदघाटन होना हैं। इसको लेकर जिला पदाधिकारी सुब्रत कुमार सेन, एसएसपी बाबुराम, डीडीसी प्रतिभा रानी, एसडीओ धन्नजय कुमार,सहित जिला एवं प्रखंड के अधिकारियों के साथ मेला के उदघाटन स्थल का जायजा लिया। इस दौरान डीएम सुब्रत कुमार सेन ने मिडिया को बताया कि श्रावणी मेला उदघाटन जहाज घाट में शाम 4 बजे होना है। उदघाटन मे कलाकार हंसराज पहुचेंगे। साथ ही उदघाटन समारोह में बिहार सरकार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद सहित अन्य मंत्रीगण पहुचेंगे। 


उन्होंने कहा की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सारी तैयारी पुरी कर ली गई हैं। सभी विभाग के द्वारा कांवडियों की सुविधा के लिए तैयारी की जा रही हैं। गंगा घाट में बेरिंकेटिंग की व्यवस्था की गई हैं। 

साथ ही एसएसपी बाबुराम ने बताया की सुरक्षा को लेकर श्रावणी मेला क्षेत्र में 14 सेंटर बनाये गये हैं। 6 सहायक थाना बनाए गए हैं। जगह जगह बेरिंकेटिंग लगाये गये हैं। बाहर से आनेवाले बडी वाहनों को प्रवेश नहीं दिये जाएगें। शहर के व्यवसाईयों के लिए रात्री मे वाहन प्रवेश की अनुमति दी गई हैं। इस दौरान जिला एंव प्रखंड के तमाम अधिकारी मौजूद थे।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News