घर से निकला युवक और सामने से आ गई ट्रेन, दुर्घटना में घटनास्थल पर ही हुई मौत, गांव में मचा कोहराम

घर से निकला युवक और सामने से आ गई ट्रेन, दुर्घटना में घटनास्थल पर ही हुई मौत, गांव में मचा कोहराम

नवादा. जिले के काशीचक रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। मौत के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मृतक की पहचान बिरनावां निवासी जोगी यादव के पुत्र अजीत कुमार के रूप में किया गया। बताया जा रहा है कि अजीत घर से घूमने के लिए निकला था। तभी वह ट्रेन की चपेट में आ गया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। 

फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वही परिवार के लोगों ने कहा है कि वह प्रतिदिन घूमने के लिए घर से निकलते थे और उसी दौरान सोमवार को भी वह घर से निकले थे लेकिन अचानक रेलवे लाइन व पार कर रहे थे उसी दौरान ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई है। 

मौत की जानकारी मिलने पर पूरे गांव में कोहराम मच गया था। स्थानीय लोगों ने जैसे ही युवक को ट्रेन से टकराते हुए देखें तुरंत मौके पर पहुंचकर युवक की पहचान करने में जुट गए थे उसी दौरान 5 मिनट नहीं युवक की पहचान भी कर ली गई थी। पहचान होते ही बिरनावां गांव के लोगों में कोहराम मच गया था। मौत के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दिया गया। 

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने बताया है कि प्रथम दृष्टि में युवक की ट्रेन से कटने की मौत हुई है। वहीं रेलवे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिवार को सौंप देगी।


Find Us on Facebook

Trending News