युवक ने घर में घुसकर युवती और खुद को मारी गोली, दोनों की मौके पर ही मौत

युवक ने घर में घुसकर युवती और खुद को मारी गोली, दोनों की मौके पर ही मौत

बलिया. उत्तर प्रदेश के बलिया सदर कोतवाली अंतर्गत पिपरा ढाला गांव से सनसनीखेज मामल सामने आया है. यहां घर में घुसकर गांव के ही एक युवक ने परिजनों की मौजूदगी में एमए की छात्रा को गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद परिजनों ने आरोपी को कमरे बंद दिया. वहीं अपने को फंसता देख आरोपी ने खुद को भी गोली मार ली. घटना में दोनों की मौत हो गयी है.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. हालांकि मामले में पुलिस का कहना है कि घटना की हर एंगल से जांच की जा रही है. खून से लथपथ घर की यह तस्वीर सदर कोतवाली क्षेत्र के पिपरा ढाला गांव में मृतक छात्रा की घर की है. यहाँ आज उसी गांव के एक युवक ने छात्र के घर में घुसकर परिजनों के सामने ही गोली मार दी.

पुलिस की माने तो परिजनों ने आरोपी को उसी कमरे में बाहर से बंद कर दिया और पुलिस को सूचना दी. अपने को फंसता देख आरोपी ने खुद को भी गोली मार ली और दोनों की मैके पर ही मौत हो गई. मृतक युवती के भाई कहना है कि मेरी बहन गुलाब देवी स्कूल में एमए की छात्रा थी, जिसे आज गांव के ही एक एक युवक ने घर मे घुसकर गोली मार दी है. वहीं मृतक लड़के की पहचान से इनकार कर दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News