बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नई नवेली पत्नी से मिलने दोस्त के साथ युवक गया था देश के सीमा पार, लौटने के दौरान हुए हादसे दोनों युवकों की हुई मौत

नई नवेली पत्नी से मिलने दोस्त के साथ युवक गया था देश के सीमा पार, लौटने के दौरान हुए हादसे दोनों युवकों की हुई मौत

SUPAUL : खबर सुपौल जिले से है, जहां नेपाल स्थित अपने ससुराल से लौटने के दौरान हुए सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। वहीं हादसे में उसके साथ मौजूद दोस्त की भी जान चली गई। बताया गया कि युवक की छह माह पहले ही शादी हुई थी। घटना के बाद लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. जिस वजह से घटनास्थल पर एनएच पर दो घंटे तक वन-वे पर जाम लगा रहा. इस दौरान वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि राघोपुर थाना क्षेत्र के डुमरी पंचायत के अचलपुर गांव के वार्ड 6 निवासी उपेंद्र राम के 25 वर्षीय पुत्र नरेश कुमार राम और कलीमुद्दीन साफी के 26 वर्षीय पुत्र सोबराती साफी के साथ साथ शनिवार को अपने ससुराल नेपाल के इनरवा गांव गया था। परिजनों ने बताया कि छह माह पहले ही नरेश की शादी हुई थी।

वापसी के दौरान बाइक का हुआ एक्सीडेंट

रविवार को लौटने के क्रम में एनएच 57 पर झाझा गांव के पास बाइक तेज रफ्तार में होने के कारण बाइक अनिनियंत्रित गई. जिस कारण दोनों व्यक्ति बाईक से गिर गए. वहीं पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने दोनों व्यक्ति को एनएच 57 पर कुचल दिया. जिससे दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना के बाद अज्ञात वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया। 

पंजाब-दिल्ली में करते थे मजदूरी

 परिजनों ने बताया कि मृतक सोबराती दो भाइयों में सबसे छोटा था. जिसको एक लड़का और एक लड़की है. पत्नी हाजरा खातून का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ था. वहीं मृतक नरेश राम तीन भाइयों में सबसे छोटा था. जिसकी 6 माह पहले खुशबू कुमारी के साथ शादी हुई थी. मृतक दोनों व्यक्ति पंजाब और दिल्ली में मजदूरी करते थे।

वहीं, घटना की सूचना पर भपटियाही थाना अध्यक्ष प्रशांत कुमार ने अपने दल बल के साथ पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर परिचालन को शुरू कराया. घटना की सूचना पर मृतक के परिजनों ने भपटियाही थाना पहुंचकर लाश की पहचान की. जिसके बाद कागजी प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद थाना अध्यक्ष ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया।


Suggested News