बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादी समारोह में शामिल होने घर से गया था युवक, सुबह संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

शादी समारोह में शामिल होने घर से गया था युवक, सुबह संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

BANKA: बांका जिला के रजौन थाना क्षेत्र अन्तर्गत नवटोलिया-कठौन मुख्य मार्ग पर अवस्थित बिजली का पोल के समीप मंगलवार की अहले सुबह एक युवक का शव मिलने से ग्रामीण क्षेत्रों में सनसनी फैल गई। शव की सुचना मिलते ही ग्रामीण क्षेत्रों से ग्रामीणों की भीड़ घटना स्थल पर उमड़ गई। शव की शिनाख़्त नवटोलिया गांव निवासी झिंगल उर्फ राजेन्द्र पासवान का पुत्र विपिन पासवान के रूप में हुई।

वहीं घटना की सुचना मिलते ही मृतक के परिजन दहाड़ मारते हुए घटना स्थल पर पहुंच गए। घटना स्थल पर एक जोड़ी किसी अन्य व्यक्ति का चप्पल पड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने घटना की सुचना रजौन थाने में दिया। सुचना मिलने पर थाने में पदस्थापित एसआई मनोज कुमार झा पुलिस बलों के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर शव को पुलिस अभिरक्षा में पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। घटना स्थल पर मौजूद मृतक के पिता, मां नीलम देवी, बड़ा भाई गौतम पासवान, गुड्डु पासवान ,शिबु कुमार समेत अन्य परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल हो गया।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के परिजन रजौन बाजार में सब्जी बेचते हैं। घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया गांव की ही शादी में शामिल होने के लिए विपिन सोमवार की संध्या अपने साथी के साथ बाइक पर सवार होकर घर से निकला था। मंगलवार को विपिन की मौत हो जाने की सुचना मिली। ग्रामीणों ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि शायद युवक रात के अंधेरे में बिजली के पोल में टक्कर मार दिया होगा जिस कारण घटना स्थल पर ही युवक की मौत हो गई। 

पुलिस ने बताया कि मामले की गहन छानबीन की जा रही है जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगा। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर तथा मृतक के परिजनों द्वारा आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई किया जायेगा।


बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत कि रिपोर्ट

Suggested News