GAYA NEWS : दुकान में युवक को हथियार लहराना पड़ा महंगा, चोरी की बाइक और हथियार के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

GAYA NEWS : दुकान में युवक को हथियार लहराना पड़ा महंगा, चोरी की बाइक और हथियार के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

GAYA : जिले के शेरघाटी पुलिस ने थाना क्षेत्र के नवादा गांव से गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी के दौरान देशी कट्टा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. इसकी जानकारी देते हुए शेरघाटी थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि हथियारबंद बदमाश मृत्युंजय पासवान उर्फ टाइगर पिता उदय पासवान जो कि श्रीरामपुर पंचायत के बीटी बीघा गांव के दलित टोले का रहने वाला है। वह हथियार लहरा रहा था। 

इसकी सूचना पुलिस को मिली। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हथियार लहरा रहे बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने यह भी बताया कि युवक चौमिन के दुकान में हथियार लहराता हुआ देखा गया था। उससे पूछताछ के बाद युवक को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि युवक कई आपराधिक मामले में संलिप्त है। पूछताछ के दौरान उसने अपने कई साथियों का भी नाम बताया है। पुलिस युवक द्वारा बताए गए नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। जबकि पकड़े गए युवक के पास से एक चोरी का बाइक, देसी कट्टा एक एवं मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है।

उन्होंने बताया की मौके से उसका एक साथी पुलिस को गाड़ी देख भाग निकला। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। वही मृत्युंजय की निशानदेही पर पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News