बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवक ने प्रेमिका के मुंह में मारी गोली, पति-पत्नी बनकर होटल में लिया था कमरा

युवक ने प्रेमिका के मुंह में मारी गोली, पति-पत्नी बनकर होटल में लिया था कमरा

MUZAFFARPUR : खबर मुजफ्फरपुर से है, जहां होटल के कमरे में एक युवक ने अपनी प्रेमिका के मुंह में गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। वहीं बुरी तरह से जख्मी युवती को होटल के कर्मियों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया गया दोनों ने पति पत्नी बनकर होटल में कमरा लिया था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गी है। 

गोली मारने की यह घटना शहर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के हरिसभा चौक स्तिथ एक होटल की है। जांच दौरान एएसपी अवधेश कुमार दीक्षित ने बताया कि कमरे की बारीकी से तलाशी ली गई है. रजिस्टर भी चेक किया गया है. जहां पाया गया कि दोनों ने पति-पत्नी के रूप में कमरा बुक करवाया था. लड़की का नाम और पता मेंशन नहीं था।

उन्होंने बताया कि होटल के कमरे में ही युवक ने लड़की को गोली मारी है. इसके बाद वह होटल से फरार हो गया. लड़की पीछे से जख्मी हालत में होटल के नीचे पहुंची. जहां उसने कर्मियों को गोली मारने की बात बताई। गोली लड़की के गाल में लगी है। डॉक्टर उसके इलाज में जुटे हैं।

पुलिस के अनुसार घायल युवती की पहचान शहर के मालीघाट निवासी के रूप में हुई है। वही, सूचना पर मिठनपुरा थानेदार राकेश कुमार दलबल के साथ होटल पहुंचे. कमरे की तलाशी ली. बिस्तर पर रखे पिस्टल के अलावे कई राउंड गोलियां भी बरामद हुई है. बिस्तर पर खून के छीटें पड़े हुए थे

वहीं होटल के रजिस्टर में लड़की के बारे में कोई जानकारी नहीं है। यह बड़ी लापरवाही है. होटल में कमरे बुक करने के लिए प्रॉपर रजिस्टर मेंटेन करना होता है लेकिन इसकी अनदेखी हुई है. लिहाजा होटल पर भी कार्रवाई होगी


Suggested News