बीच चौराहे हुए युवक की हत्या को कटिहार पुलिस ने 18 घंटे में किया सॉल्व, बताया किस कारण से मारी गई थी गोली

बीच चौराहे हुए युवक की हत्या को कटिहार पुलिस ने 18 घंटे में किया सॉल्व, बताया किस कारण से मारी गई थी गोली

KATIHAR : मंगलवार की शाम बीचे चौराहे हुए युवक की हत्या के मामले में 18 घंटे के अंदर कालू उर्फ मनीष हत्याकांड के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर कटिहार पुलिस एक बार फिर लोगों के बीच अपने इकबाल को मजबूत कर दिखाया है। बताते चलें नगर थाना क्षेत्र के भगवान चौक चन्नाडीह के पास कल गोली मारकर कालू उर्फ मनीष की हत्या कर दिया गया था, पीड़ित परिवार की तरफ से इस मामले में तीन लोगों का आरोपी बनाया गया है जिस पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस कारण से की हत्या

मामले में कटिहार एसपी ने बताया कि पासवान चौक के पास मंगलवार की शाम हुई हत्या को पुलिस ने बेहद गंभीरता से लिया और दोषियों के गिरफ्तारी के लिए जांच तेज कर दी गई थी, जिसमें पुलिस को कामयाबी मिली। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में मुख्य रूप से शामिल पन्ना कुमार दास ने पूछताछ में बताया कि मृतक की बाइक उसके पैर से छू गई गई थी। जिस पर मैंने उसे गालियां दी। जवाब में कालू ने भी गालियां दी और विवाद शुरू हो गया।

बीच बचाव करने आए दोनों युवकों से भी उलझा 

एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि कालू और पन्ना के बीच हो रहे मारपीट के बीच मध्यस्थता करने के लिये दो युवक भी वहां पहुंचे। लेकिन मनीष उर्फ कालू उनसे ही उलझ गया और  मारपीट करने लगा। इसी मारपीट में एक युवक ने अपने पिस्तौल से उसे गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

कटिहार एसपी ने बताया कि मामले में पुलिस ने बेहतर तरीके से काम किया है। वहीं घटना में शामिल तीसरे आरोपी की भी जल्द गिरफ्तार कर ली जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News