मोतिहारी में मेला देखने घर से निकले युवक की चाकू गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में मेला देखने घर से निकले युवक की चाकू गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

 मोतिहारी. मुफसील थाना क्षेत्र में एक युवक को चाकू गोदकर हत्या का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार बरियारपुर निवासी सुमन पटेल की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी और शव फेंका दिया गया। शव को पुलिस ने डीएवी स्कूल के समीप सुनसान जगह से बरामद किया है। मृतक की मां के अनुसार युवक देर रात खाना खा कर छत पर सोने चला गया था। किसी के फोन आने पर छत से उतरकर मेला देखने जाने की बात कहकर घर से निकला था।

देर रात पुलिस की गाड़ी घर पर पहुंची तो सभी घबड़ा गये। पुलिस द्वारा मृतक का नाम का सत्यापन के बाद सदर अस्पताल जाने के लिए परिजनों को बोला गया। परिजन अस्पताल पहुंचे तो चाकू से गोदकर निर्मम हत्या किया शव को देखकर कोहराम मच गया। वहीं मुफस्सिल थाना पुलिस शव मिलने के बाद करवाई में जुट गई है। पुलिस हत्यारा की पहचान करने का दवा कर रही है। वहीं पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक का मोबाइल को जिला के एक थाना पुलिस ने बरामद कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। घटना की खबर मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।

वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस प्रेम-प्रसंग या दूसरे कारण से हत्या होने की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। हलांकि मुफस्सिल थाना पुलिस हत्यारा की पहचान होने की दवा करते हुए जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है।


Find Us on Facebook

Trending News