बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक ने पकड़े जाने के डर से कुएं में लगाई छलांग, बाहर निकलते ही मिला जिंदगी का बड़ा तोहफा

आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक ने पकड़े जाने के डर से कुएं में लगाई छलांग, बाहर निकलते ही मिला जिंदगी का बड़ा तोहफा

CHHAPRA :छपरा में अनोखा प्यार का एक मामला सामने आया है जिसमें प्रेमी द्वारा रात के 2:00 बजे प्रेमिका के घर पहुंच कर उससे मिलने का प्रयास किया और जब स्थानीय लोग और घरवाले जग गए तब उस लड़के ने बचने के लिए कुएं में छलांग लगा दी लेकिन स्थानीय लोगों और परिजनों के द्वारा उसे कुएं से किसी तरह निकाल कर और अपनी बेटी से शादी करा दी यह जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह पूरी घटना छपरा  शहर के छपरा शहर के तेलपा के रहने वाले मुन्ना राज  गड़खा थाना क्षेत्र के मोतीराजपुर निवासी अपनी प्रेमिका से मिलने रात के 2:00 बजे उसके घर पहुंच गया लेकिन परिजनों को इस बात की जानकारी लग गई तो मुन्ना राज में पास के कुएं में छलांग लगा दी इस बात की जानकारी परिजनों को ही तो बड़ी मुश्किल से मुन्ना राज को बाहर निकाला गया और उसकी जान बाल बाल बची उसके बाद स्थानीय पंचायत और स्थानीय लोगों के द्वारा दोनों प्रेमी प्रेमिका से बात की गई और दोनों की रजामंदी से उनकी गांव के एक मंदिर में शादी करा दी गई।

गौरतलब है कि मुन्ना राज उक्त लड़की से प्रेम करता था। दोनों का चक्कर काफी दिनों से चल रहा था, लेकिन लड़की लोक-लाज के डर से तैयार नहीं हो रहे थे. बस मुन्ना राज ने सीधे-सीधे प्रेमिका के घर ही पहुंच गया। अपनी प्रेमिका से नहीं मिल पाया तो उसने कुएं में छलांग लगा दी. उसके बाद किसी तरह लोगों ने उसे कुएं से बाहर निकाला और उसकी शादी करा दी।


Suggested News