प्रेमिका से मिलने आया युवक चढ़ गया परिवारवालों के हत्थे, इतना मारा कि अस्पताल पहुंचने से पहले रूक गई दिल की धड़कनें

प्रेमिका से मिलने आया युवक चढ़ गया परिवारवालों के हत्थे, इतना मारा कि अस्पताल पहुंचने से पहले रूक गई दिल की धड़कनें

KATIHAR : कटिहार से दिल दहला देने वाला मामला से जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है, वायरल वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है यह फलका थाना क्षेत्र के सालेपुर पंचायत के महेशपुर चकला कुँवा गांव से है, जहां अपनी प्रेमिका के घर देर रात मिलने गए प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई कर दिया, बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गया

दरअसल, युवक प्रेमिका से मिलने उसके गांव पहुंचा था. जहां लड़की के घर वालों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामला प्रकाश में तब आया है जब युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. वीडियो में देखा जा सकता है, लड़की के परिजन और स्थानीय ग्रामीणों ने उसे रस्सी से बांध कर बेरहमी से पिटाई कर अधमरा कर दिया। बुरी तरह पिटाई से जख्मी हुए युवक की इलाज के लिए पूर्णिया ले जाने के दौरान मौत हो गई. वहीं, आनन फानन में पंचायत कर मामले को रफा दफा करने के लिए शव को दफना दिया गया।  

परिजन नहीं चाहते कोई कार्रवाई

पुलिस के अनुसार फलका थाना में मृतक के परिजनों यह लिख कर दे दिया कि वो लोग पोस्टमॉर्टम या किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं. जबकि चर्चा है कि लाखों में यह मामला डील हुआ है। मामले में थानाध्यक्ष उमेश पासवान ने बताया कि मौके पर पुलिस पदाधिकारी को भेजा गया था, लेकिन मृतक के परिजन ने सामान्य मौत लिख कर किसी तरह की शिकायत करने से मना कर दिया है. इस संबंध में वरीय अधिकारी को भी सूचना दे दी गई है। उनके आदेश के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News