बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रुपए से भरा बैग लेकर उचक्का फरार, बैंक से पैसा निकाल कर घर जा रहा था युवक

रुपए से भरा बैग लेकर उचक्का फरार, बैंक से पैसा निकाल कर घर जा रहा था युवक

PATNA : पटना जिले के फतुहा थाना क्षेत्र में एक युवक से छिनतई की वारदात हुई है। युवक बैंक से पैसा निकाल कर घर लौट रहा था। तभी फतुहा सोनारु बाजार समिति मोड़ के निकट से बाइक सवार दो झपट्टामार गिरोह के सदस्यों ने रुपयों से भरा बैग उड़ाकर फरार हो गए। मामले की शिकायत युवक ने थाने में की है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

फतुहा में युवक से छिनतई 

जानकारी के मुताबिक फतुहा थाना क्षेत्र के फजल्ली चक गांव के रहने वाले रामबालक प्रसाद का पुत्र कुणाल कुमार पंजाब नेशनल बैंक से दो लाख रुपये की निकासी कर अपने घर लौट रहे थे। उन्होंने रुपयों को बैग में रखकर अपने कंधे में टांग कर रखा था। जैसे ही वे बैंक से निकलकर महारानी चौक से सोनारू बाजार समिती मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि बदमाश बैग लेकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि कुछ दूरी तक वह भाग रहे अपराधियों का पीछा किया, लेकिन दोनों अपराधी फरार होने में कामयाब हो गये।

पुलिस मामले की जांच जुटी

पिड़ित ने थाने में मामले की शिकायत की। जिसमें उन्होंने बताया कि बैंक से रुपये की निकासी कर बैग में रखकर जा रहे थे। सोनारू बाजार समिति मोड़ के समीप अचानक तेज रफ्तार से आ रही काली रंग की पल्सर उनकी बाइक के समीप आकर रुकी। वे जब तक कुछ समझ पाते तब तक पल्सर बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उनके कंधे में टंगा रुपयों से भरा थैला छिनकर फरार हो गये।

पुलिस ने क्या कहा 

फतुहा थाना अध्यक्ष जयशंकर कुमार ने बताया कि पीड़ित युवक ने आवेदन दिया है। पुलिस जांच कर रही है। जल्द छिनतई की घटना का पर्दाफ़ाश कर घटना में संलिप्त लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Suggested News