मंडल कारा में हुई युवक की मौत, परिजनों ने कहा - जेल अधीक्षक ने की थी इतने पैसे की डिमांड, नहीं मिला तो पीटकर मार डाला

मंडल कारा में हुई युवक की मौत, परिजनों ने कहा - जेल अधीक्षक ने की थी इतने पैसे की डिमांड, नहीं मिला तो पीटकर मार डाला

DARBHANGA : जेल में हुई युवक की मृत्यु के मामले ने तूल पकड़ लिया है। घटना के बाद परिजनों ने डीएमसीएच में जमकर हंगामा किया है।  परिजनों का आरोप है कि जेल अधीक्षक के इशारे पर उसकी हत्या की गई है। मौत के बाद हंगामा कर रहे लोगों की मांग है कि इस केस का न्यायिक जांच हो तथा परिजन को मुआवजा दिया जाए।

दरअसल, दरभंगा मंडल कारा में गुरुवार को दारू मामले में गिरफ्तार  एक युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान केवटी थाना क्षेत्र के बनवारी निवासी महेंद्र शाह  के 26 वर्ष के किशन कुमार शाह के रूप में की गई है। गुरुवार की सुबह  उसे आनन-फानन में युवक को डीएमसीएच इमरजेंसी लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 सूचना पाकर मृतक के परिजन डीएमसीएच पहुंचे और मृतक के शव को देखकर रोने भी लगने लगे तथा उन्होंने जेल अधीक्षक पर आरोप लगाया कि हमारे लड़का को मार दिया गया है ना कि इसका मृत्यु हुआ है। मृतक का साला ने बताया कि हमारे जीजा से ₹5000 का डिमांड किया गया था। जो पैसा वोट नहीं दे पाए जिस कारण उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। मृतक के शरीर पर जख्म का निशान है सिर फटा हुआ है। पीठ पर चोट लगा है जिस पर मलहम मिलकर लेप लगाकर निकालने की कोशिश की गई है पांव टूटा हुआ है। इन सब चीज को देखकर अंधा भी समझ सकता है कि यह मेरे तो नहीं हत्या है।

डीएम के पास पहुंचा मामला

जेल में बंदी की मौत की मामला अब जिले के डीएम के पास भी पहुंच गया है। वहीं सामाजिक कार्यकर्ता चुनमुन यादव ने जेल अधीक्षक संदीप पासवान की बर्खास्तगी एवं उनपर हत्या का मुकदमा चलाने की मांग की है तथा परिजनों को ₹10000000 मुआवजा देने की मांग की है। चुनमुन यादव ने बताया कि मामले में डीएम ने एक जाच टीम गठित किया।


Find Us on Facebook

Trending News