बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

युवक को गोली मारकर किया घायल, परिजनों का आरोप - एक सप्ताह पहले पुलिस के पास की थी शिकायत, लेकिन नहीं हुई कोई कार्रवाई

युवक को गोली मारकर किया घायल, परिजनों का आरोप - एक सप्ताह पहले पुलिस के पास की थी शिकायत, लेकिन नहीं हुई कोई कार्रवाई

BEGUSARAI : प्रदेश में बेगूसराय ऐसा जिला बनते जा रहा है, जहां शाम होते ही अपराधी सक्रिय हो जाते हैं और गोलीबारी-लूटपाट की घटनाएं सामने आने लगती हैं। बीती रात भी यहां अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया।आनन फानन में परिजन उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां युवक की हालत गंभीर बतायी जा रही है।  घायल युवक रामनरेश के पुत्र रजनीश कुमार बताये जाते है । 

पूर्व में पुलिस ने नहीं की थी कार्रवाई

घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के डुमरी के समीप की है। परिजनों ने बताया कि लगभग एक सप्ताह पहले अपराधियों के द्वारा जमीनी विवाद के कारण गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था। इसकी सूचना सिंघौल थाने की पुलिस को दी गयी थी लेकिन पुलिस ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं किया।जिसका नतीजा है कि आज जब रजनीश कुमार डुमरी स्थित नाला रोड के पास आटा मिल चक्की के दुकान के पास बैठा हुआ था।उसी दौरान पांच की संख्या में अपराधी आये और ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिए। इस फायरिंग में रजनीश कुमार को गोली लग गई। गोली लगते ही रजनीश कुमार जमीन पर गिर पड़े। 

गोली चलने के बाद मची भगदड़

गोली की आवाज सुनकर लोग इधर-उधर भागने लगे हालांकि स्थानीय लोगों ने अपना साहस का परिचय देते हुए अपराधी को पकड़ने के लिए कुछ दूर तक खदेड़ा लेकिन अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में परिजनों ने रजनीश को निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। 

फिलहाल इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना सिंघौल थाने पुलिस को दी।घटना की सूचना मिलते ही सिंघौल थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी गयी है। वहीं इस घटना से परिजनों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Suggested News