सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात लेकर फरार

सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना, नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात लेकर फरार

गया. शेरघाटी शहर के रमना मुहल्ला में ताला बंद घर से चोरों ने नकदी और जेवरात उड़ा डाले. इसकी शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात शातिर चोरों ने करीब 1 लाख 50 हज़ार मूल्य के जेवरात और नकदी उड़ा दी. फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

घटना तब हुआ जब में कोई नहीं था. मकान में ताला बंद करके रिस्तेदार के घर गए हुए थे. शनिवार की सुबह पड़ोसियों से मिली सूचना के बाद प्रदेश में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं. जानकारी के मुताबिक बच्चों के साथ में स्थित अपने मायके चली गई थी. घर में ताला बंद था. मोहर्रम की तारीख होने के कारण लोगों का आना जाना लगा हुआ था. चोरी कि घटना शनिवार की  बताई जाती है.

चोरी की सूचना पाकर पहुंची शेरघाटी थाने की पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया है. पुलिस ने घटना स्थल से एक रस्सी को भी ज़ब्त किया, जिसका इस्तेमाल चोरों ने छत पर चढ़ने के लिए किया था. इस संबंध में जानकारी देते हुए शेरघाटी थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि चोरी की घटना की सूचना मिली है. मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News