बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीडीओ नवगछिया के कार्यालय में चोरी, चोरों ने उड़ाए आठ बैटरी, एक एलसीडी और कंप्यूटर के कई सामान

बीडीओ नवगछिया के कार्यालय में चोरी, चोरों ने उड़ाए आठ बैटरी, एक एलसीडी और कंप्यूटर के कई सामान

NAUGACHHIA : नवगछिया के प्रखंड विकास पदाधिकारी गोपाल कृष्णन के कार्यालय में अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली है. जानकारी मिली है कि चोरों ने नवगछिया एनएच 31 की तरफ से खिड़की को काट कर कार्यालय में प्रवेश किया था. चोरी की घटना की जानकारी प्रखंडकर्मियों को तब मिली जब सफाई कर्मी ने साफ सफाई के क्रम में कार्यालय को खोला। जानकारी के अनुसार चोरों ने 12 वोल्ट की 8 बैटरी, सीसीटीभी कैमरा का एलसीडी, संबंधित हार्ड डिस्क समेत अन्य सामानों की भी चोरी कर ली है.  

प्रखंड विकास पदाधिकारी गोपालकृष्णन ने चोरी के संदर्भ में बताया है कि निश्चित रूप से चोर तकनीकी रूप से काफी एक्सपर्ट रहा होगा. क्योंकि उपरोक्त सामानों के अलावा उनके कार्यालय में और भी कई तरह के सामान थे जिसे चोरों ने छुआ तक नहीं. प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहां की निश्चित रूप से यह अंचल और प्रखंड परिसर में रहने वाले सुरक्षा गार्ड की लापरवाही को दर्शाता है जिसके रहते हुए भी उनके कार्यालय में चोरी हो गयी. 

उन्होंने बताया कि मामले की सूचना उनके स्तर से वरीय पदाधिकारियों को दी गई है जबकि मामले की प्राथमिकी अंचल गार्ड अनिल कुमार मिश्र के लिखित आवेदन के आधार पर नवगछिया थाने में दर्ज कर ली गयी है. नवगछिया पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है.

Suggested News