पटना में रिटायर्ड ADM के घर में चोरी की वारदात, चोरों ने 12 लाख रुपये के गहने व 2 लाख की कैश पर किया हाथ साफ

पटना में रिटायर्ड ADM के घर में चोरी की वारदात, चोरों ने 12 लाख रुपये के गहने व 2 लाख की कैश पर किया हाथ साफ

पटना. राजधानी में चोरी की वारदातों में लगातार इजाफा होता दिख रहा है. क्या खास क्या आम लोग अब तो चोरों ने प्रशासनिक विभाग के अधिकारियों के घर भी निशाना बनाने से नहीं हिचक रहे हैं. ताजा मामला पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के मैजिस्ट्रेट कॉलोनी रोड नम्बर-1 का है. यहां रिटायर्ड एडीएम राज किशोर प्रसाद के घर में भीषण चोरी की घटना को चोर अंजाम दिया है. इस दौरान चोरों ने 10 से 12 लाख के सोने के आभूषणों और 2 लाख कैश चोरी कर फरार हो गया.

बताया जा रहा है कि रिटायर्ड एडीएम अपने परिवार के साथ अपने वकील बेटे के पास दिल्ली गए हैं. वहीं उनके मकान में बतौर किरायेदार रह रहे शिवराज सोमवार को घर पटना वापस आये, जहां घर का ताला टूटा देख फोन से मकान मालिक को चोरी की पूरी जानकारी दी है. किरायेदार शिवराज कुमार ने बताया कि चोरों ने लगभग 10 से 12 लाख के सोने के आभूषणों और 2 लाख कैश पर हाथ साफ कर दिया है.

किरायदार की माने तो वो सोमवार को पटना वापस लौटा. यहां मकान का मेन गेट खोल. जब अंदर गया तो घर के गेट पर लगा ताला टूटा पाया. वहीं घर के अंदर का नजारा देख चोरी की पूरी कहानी समझ में आ गयी. बहरहाल चोरी की घटना की सुचना पुलिस को दे दी गई है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है. गौरतलब है कि चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है, जिसमें चोर घटना को अंजाम देते दिखे है.


Find Us on Facebook

Trending News