नालंदा में आभूषण और किराना दुकान में करीब 5 लाख रुपये की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

नालंदा में आभूषण और किराना दुकान में करीब 5 लाख रुपये की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

नालंदा. जिला के एकंगरसराय थाना क्षेत्र के एकंगरसराय बाजार में बीती रात बदमाशों ने दो दुकानों का ताला तोड़कर करीब 5 लाख रुपये की चोरी कर ली. यह चोरी की वारदात पीड़ित दुकानदार अनुज केसरी की किराना दुकान और अनिल प्रसाद वर्मा के ज्वेलरी दुकान में हुई है. दोनों दुकान एक ही मार्केट में है.

घटना के संबंध में पीड़ित दुकानदार ने बताया कि उन्हें सुबह फोन पर सूचना मिली कि उनकी दुकान का शटर उठा हुआ है. सूचना पर जब दुकान पहुंचे तो ज्वेलरी दुकान से करीब 4 किलो चांदी बदमाशों ने चुरा ली थी. वहीं किराना दुकान से भी करीब दो लाख की चोरी कर ली गई है. बदमाश पीछे की गली से छत के सहारे अंदर मार्केट में घुस गया और बड़े ही इत्मीनान से दोनों दुकानों का अंदर से ही ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. स्थानीयों का कहना है कि पुलिस रात्रि गस्ती में सोई रहती है. जिसका नतीजा आए दिन दुकानदारों को भुगतना पड़ रहा है. दुकानदारों की गाढ़ी कमाई पर बदमाश हाथ साफ कर रहे हैं. एकंगर सराय थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News