भोजपुर में चोरों का आतंक, सोने की दुकान में लाखों की चोरी

भोजपुर में चोरों का आतंक, सोने की दुकान में लाखों की चोरी

News4nation desk- भोजपुर जिले में एक बार फिर से चोरों ने पुलिस की नंद उड़ा कर रख दी है. इस बार चोरों ने एक जेवेलरी दूकान को अपना निशाना बनाया है. चरपोखरी थाना क्षेत्र के नगरी बाजार में देर रात कुछ चोरों ने दीवार तोड़ कर ज्वेलरी की दुकान घुस गया और लाखों की माल चोरी कर फरार हो गया. चोरों ने हज़ारों रुपये नगदी समेत करीब दो लाख रुपये के गहने चुरा लिया और दूकान को तहस-नहस कर सभी फरार हो गया. यह खबर सुनते ही करीब दर्जनों लोगों की भीड़ उस मौके पर जुट गई. 

जब आज सुबह दुकानदार अपने दुकान पर पहुंचा तो शटर खोलते ही वह देखा कि दुकान के एक हिस्से की दीवार को तोड़ा गया है। जब उसकी नजर अलमारियों में पड़ी तो देखा कि गहने भी अलमारियों से गायब हैं। सुबास पांडेय गोला स्थित प्रकाश ज्वेलर्स नामक आभूषण की दुकान की चोरों ने आभूषण रखने वाले अलिमरा एंव तिजोरी को तोड़ कर सारा सामान गायब कर दिया है । बताया जा रहा है की आभूषण दुकानदार  पिरो थाना के भूलूकुआ गांव निवासी  केदार साह के पुत्र हरेंद्र कुमार सोनी नगरी बाजार पर आभूषण का दुकान है. वो प्रतिदिन की तरह  रविवार की शाम को दुकान बंद कर गांव चले गए और इसी क्रम में रात के किसी समय चोर दुकान ने पीछे का दीवाल तोड़कर दुकान के अंदर घुस गए और नकदी रुपये ,चांदी, सोने का टप्स, अंगूठी, लॉकेट, पायल आदि चुरा लिए। सोमवार की सुबह स्थानीय लोगो  ने दुकान मालिक दीवाल तोड़ने की  सूचना दी। खबर सुनते ही मालिक उस मौके पर पहुंचे और देखा कि तिजोरी टूटा हुआ एंव सारा सामान विखरा था.

दुकानदार ने बताया कि जब हमलोग रोज की तरह दूकान बंद कर क चले जाते हैं. सुबह में दूकानदार ने हमें हमे फोन पर कहा कि कुछ चोर आपका सामान लेकर चला गया. तो हम आए और शटर खोला तो देखा साड़ी अलमारी टूटी हुई थी और सामान बिखरी हुई थी. काईन सामान गायब था. करीब 2 लाख के सामान थे. पायल, सीकरी और सोने का सामान था  चोरी कर करीब दो लाख रुपये की चोरी हुई है। दुकानदार ने चोरी की घटना  की लिखित सूचना स्थानीय थाना में दी है. वही स्थानीय लोगो की माने तो नगरी बाजार पर अब तक दर्जनों बार चोरी की घटना घटित हो चुका है. दुकानदार चोरों के आतंक से परेशान है और सहमे हुए है. कुछ लोगों का यह भी कहना है कि यहाँ पुलिस एकदम सुस्त है। यह कोई चोरी का नया मामला नहीं है इससे पहले भी कई बार चोरों ने आतंक मचा रखा है। इससे पहले भी अबतक 20 बार चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है।


आरा, भोजपुर से चन्दन कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News