बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद-जदयू के बीच सीटों को लेकर वर्चस्व की लड़ाई... बड़ा भाई बनने की मची है होड़- भाजपा

राजद-जदयू के बीच सीटों को लेकर वर्चस्व  की लड़ाई... बड़ा भाई बनने की मची है होड़- भाजपा

PATNA: राजद-जदयू के बीच सीटों को लेकर वर्चस्व  की लड़ाई जारी है. दोनों में बड़ा भाई कौन इसको लेकर जंग जारी है. भाजपा ने कहा है कि दोनों सहयोगी दल एक-दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश में जुटे हैं. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता  प्रभाकर कुमार मिश्र ने कहा कि राजद और जदयू के बीच सीटों को लेकर वर्चस्व की लड़ाई जारी है। दोनों दल अधिक सीटों पर दावेदारी कर एक -दूसरे को नीचे दिखाने की कोशिश में जुटे हैं।

उन्होंने मंगलवार को लालू-नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को राबड़ी आवास पर चूड़ा-दही भोज में शिरकत करने जरूरत गये। लेकिन, इस सर्दी में लालू - नीतीश का राजनीतिक दंभ दोनों के अंदर बर्फ बनकर जमा रहा। वे एक -दूसरे से मिले जरूर लेकिन, दंभ का बर्फ़ पिघला नहीं। लालू ने छोटे भाई के ललाट पर दही का तिलक लगाकर आशीर्वाद भी नहीं दिया। दोनों के बीच 10 मिनट की मुलाकात 100 सवाल खड़ा कर गयी।

प्रभाकर मिश्र ने कहा कि रही-सही कसर राजद के एक विधायक ने यह कहकर पूरी कर दी कि लालू के आशीर्वाद के बाद से ही नीतीश मुख्यमंत्री की कुर्सी पर हैं। लेकिन, अब हालत ऐसे दिख रहे हैं और लालू अब नीतीश कुमार को लंबे समय तक आशीर्वाद देने के लिए तैयार नहीं हैं। न दही का टीका लगाकर और न ही मुख्यमंत्री की कुर्सी में अपने विधायकों का जोर लगाकर। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कुर्सी जानी तय है।

Suggested News