बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में बेरहमी से पीट पीट कर युवक की हत्या से मचा है हड़कंप, पुलिस ने तीन लोगों को लिया हिरासत में

मोतिहारी में बेरहमी से पीट पीट कर युवक की हत्या से मचा है हड़कंप, पुलिस ने तीन लोगों  को लिया  हिरासत में

मोतिहारी में एक युवक की निर्मम तरीके से पीट पीट कर हत्या किए जाने के बाद से  हड़कंप मच गया है. आपसी विवाद में पट्टीदार द्वारा घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है. वही पुलिस ने तीन को हिरासत में ले लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. घटना गोविन्दगंज थाना क्षेत्र के बहादुरपुर पंचायत के खजुरिया गांव का बताया जा रहा है.

पीट- पीट कर हत्या

गोविन्दगंज थाना क्षेत्र के बहादुरपुर पंचायत वार्ड 04 खजुरिया गांव में एक युवक की पट्टीदार द्वारा निर्मम तरीके से पीट पीट कर जख्मी कर दिया गया. सूचना पर पहुंची गोविन्दगंज थाना पुलिस के सहयोग से जख्मी युवक को परिजनों द्वारा अरेराज अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहा स्थिति की गम्भीरता को देखते हुए डाक्टर द्वारा मोतिहारी रेफर कर दिया गय.।इलाज के दौरान ही जख्मी युवक की मौत हो गयी .

निर्मम पिटाई से हुई मौत

पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की पहचान बहादुरपुर पंचायत के वार्ड 04 खजुरिया के अजित भगत के रूप में किया गया. वही गोविन्दगंज थाना पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है. घटना का कारण अभी स्पष्ट नही हुआ है. शव पर बने निशान से युवक को निर्मम तरीके से पिटाई की बात कही जा रही है.

गोविन्दगंज थाना अध्यक्ष ने बताया कि बहादूपुर पंचायत के खजुरिया में एक युवक को मारपीट कर जख्मी कर दिया गया था. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी है. पीड़ित द्वारा अभी आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई किया जाएगा.

रिपोर्ट- हिमांशु


Suggested News