बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुकेश सहनी के महागठबंधन में आने से कोई फर्क नहीं, बिहार में मोदी को ही मिलेगी सभी सीटें : शाहनवाज

मुकेश सहनी के महागठबंधन में आने से कोई फर्क नहीं, बिहार में मोदी को ही मिलेगी सभी सीटें : शाहनवाज

PATNA : मुकेश सहनी के महागठबंधन में आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। बिहार में महागठबंधन पूरी तरह कन्फ्यूज्ड है। एनडीए का चुनाव अभियान रफ्तार पकड़ चुका है जबकि महागठबंधन में अभी भी गठबंधन ही चल रहा है। ये बातें कही हैं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने। 

बिहार में महागठबंधन में मुकेश सहनी की पार्टी के शामिल होने और उन्हें राजद की तरफ से 3 सीटें देने पर प्रतिक्रिया देते हुए सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि महागठबंधन में अभी भी सीटों का पेंच फंसा हुआ है । इनके पास न नेता है, न नीति है और न नीयत है। जिस तरह से धीमी रफ्तार से ये आगे बढ़ रहे हैं, जनता इन्हें पूरी तरह नकार चुकी है। 

शाहनवाज ने कहा कि बिहार की जनता जानती है कि चुनाव खत्म होने के बाद भी इनका कन्फ्यूजन खत्म होने वाला नहीं है। इसलिए बिहार की जनता एनडीए को राज्य की सभी 40 सीटें देने का मन बना चुकी है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानसेवक नरेंद्र मोदी का एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनना तय है। पिछली बार 1 सीट न दे पाने का अफसोस भी बिहार की जनता इस बार खत्म कर देगी। नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए बिहार 40 की 40 सीटों की सौगात एनडीए को देगी।

बता दें कि मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी को राजद ने अपने कोटे से तीन सीटें देने की घोषणा की है। यह तीन सीटें हैं मोतिहारी, गोपालगंज और झंझारपुर। आज प्रेस वार्ता में तेजस्वी यादव ने इसकी घोषणा की थी।

REPORT - VANDANA SHARMA

Suggested News