बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कुत्तों का आतंक है...लोग परेशान हैं...'मटन-पुलाव' का भोज दें ! बिहार BJP ने JDU को दी सलाह, कहा....

 कुत्तों का आतंक है...लोग परेशान हैं...'मटन-पुलाव' का भोज दें ! बिहार BJP ने JDU को दी सलाह, कहा....

PATNA: बिहार में मटन-पुलाव पार्टी पर राजनीति गरम है. भाजपा ने महाभोज के बहाने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को घेरा है. मटन-पुलाव की राजनीति अब कानूनी दांव-पेच तक पहुंच गई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने यह दावा किया था कि ललन सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं को मटन चावल के साथ शराब भी परोसी थी . इसके बाद जेडीयू ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को कानूनी नोटिस भेज दिया है. भाजपा ने एक बार फिर से मटन-पुलाव भोज करने की सलाह दी है. भाजपा ने इस बार मुंगेर की जगह नवगछिया में इस तरह के भोज आयोजित करने की सलाह जेडीयू नेतृत्व को दिया है.

कुत्तों का आतंक है ..मटन पुलाव का भोज दें

बिहार बीजेपी की तरफ से जेडीयू नेतृत्व को भोज करने की सलाह दी गई है. इस बार मटन-पुलाव का भोज नवगछिया में हो कहा गया है. बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने जेडीयू से कहा है कि मुंगेर के बाद मटन-पुलाव पार्टी नवगछिया में भी होनी चाहिए। बिहार में नगरीय एवं सिविल व्यवस्था फेल है। तो जेडीयू की मटन-पुलाव पार्टी से आवारा-कटाहा कुत्तों की बहुलता वाले क्षेत्रों में परेशान जनता को राहत मिलेगी। इसलिए अब नवगछिया में मटन-पुलाव का भोज आयोजित हो. भाजपा प्रवक्ता ने न्यूज4नेशन की एक खबर को ट्वीट किया है. खबर में नवगछिया में आवारा कुत्तों के आतंक की चर्चा है. 

हमारे चार सवालों का दें जवाब- भाजपा 

बिहार बीजेपी ने जेडीयू से 4 सवाल पूछे हैं. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने पूछा है कि 50 हज़ार लोगों को मीट-पुलाव पार्टी पर कितना खर्च हुआ ? दूसरा सवाल, पार्टी में मुर्गा-बकरा के साथ कौन सा माँस खिलाया गया जिसकी चर्चा है? तीसरा- मीट हलाल था या झटका ? हिन्दू- मुस्लिम के लिए अलग-अलग व्यवस्था थी ? अंतिम सवाल- पार्टी में शराब का भी वितरण- सेवन किया गया ?

एक नोटिस का जवाब 50 नोटिस से दिया जायेगा-बीजेपी 

भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ० निखिल आनंद का बयान ने कहा है कि "जेडीयू की चोरी पकड़ी गई है तो जवाब देना ही होगा। जेडीयू मुर्गा- मीट पार्टी में शराब वितरण- सेवन का सबूत सरकारी संरक्षण में मिटा कर हकीकत पर पर्देदारी नहीं कर सकते। जेडीयू के एक नोटिस का जवाब 50 नोटिस से दिया जाएगा। नीतीश कुमार को भी करारा जवाब मिलेगा। सम्राट चौधरी और भाजपा को राजद की गोद में बैठे व्यक्ति और उनके बगलबच्चों की गीदड़ भभकी से डर नहीं लगता है। सम्राट चौधरी एवं उनके परिवार के खिलाफ नीतीश कुमार के हमले एवं साजिश का बदला हम जरूर लेंगे। जेडीयू का सूपड़ा साफ करके और नीतीश कुमार को आश्रम भेजकर ही भारतीय जनता पार्टी दम लेगी। भाजपा के सवालों का जवाब जेडीयू को तो देना पड़ेगा जिसे बिहार की जनता सब देख-सुन रही है।"

Suggested News