बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में अपराधियों का एनकाउंटर नहीं काउंटर होना चाहिए यहां पुलिस देती अपराधियों को संरक्षण : पूर्व मंत्री

बिहार में अपराधियों का एनकाउंटर नहीं काउंटर होना चाहिए यहां पुलिस देती अपराधियों को संरक्षण : पूर्व मंत्री

MUZAFFARPUR - उत्तर प्रदेश में पुलिस एनकाउंटर के बाद अब बिहार में भी अपराधियों पर कार्रवाई को लेकर मांग उठने लगी है। बीजेपी के पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने कह दिया बड़ी बात कहां बिहार में एनकाउंटर नहीं होना चाहिए यहां काउंटर की जरूरत है अगर अपराधी हम पर गोली चलाता है तो उसके जवाबी कार्यवाही में हम भी गोली चलाएं और वह जब मर जाता है तो यह बिहार और देश के लिए अच्छी बात है यहां पुलिस अपराधियों का संरक्षण देती है जिस तरह से बिहार में पुलिस पर आम पब्लिक पर गोलीबारी हो रही है हत्याएं हो रही है उसके बीच इन काउंटर की जगह काउंटर होना बहुत जरूरी है।  

पुलिस खुद दे रही अपराधियों को संरक्षण

पूर्व मंत्री ने कहा कि बिहार में अपराधी किसी को भी मार दे रहा है और पुलिस उसका संरक्षण देने की कोशिश करती है तो क्या ऐसे में वह मूकदर्शक बनकर ही रहेगा जरूरत है इन काउंटर की काउंटर हो । बीजेपी के शहर से रहे पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा के इस बयान के बाद एक बार फिर राजनीतिक भूचाल आ सकता है।

 बीजेपी के पूर्व मंत्री ने पुलिस एनकाउंटर की जगह पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि अपराधियों को संरक्षण देती है पुलिस और जिस पर गोली चलता है ऐसे में वह मूकदर्शक बनकर रहेगा क्या यहां इन काउंटर की जगह काउंटर होना चाहिए तब जाकर बिहार और देश के लिए अच्छी बात होगी। 

तमाम बातें सदर थाना क्षेत्र के अतर्रा में बीजेपी द्वारा बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाने के बाद कहीं। बीजेपी द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में विधिवत तरीके से दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया और प्रतिमा पर पुष्प अर्पण कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई साथ ही साथ मौजूद बीजेपी के अन्य कार्यकर्ताओं को नेताओं ने संबोधित करते हुए कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर द्वारा बनाए गए आदर्शों पर हमें चलना चाहिए । इस दौरान बीजेपी के तमाम बड़े छोटे नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

Suggested News