बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटी की विदाई के दौरान हुई थी विवाद, साला को छोड़ने गए पिता की पीट-पीट कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बेटी की विदाई के दौरान हुई थी विवाद, साला को छोड़ने गए पिता की पीट-पीट कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

NAWADA : नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के चंद्रशेखर नगर में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दिया गया। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पहचान बेलारू गांव निवासी इतवारी मांझी का 48 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र मांझी के रूप में की गई है। जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव  को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है। मंगलवार की देर रात घटना को अंजाम दिया गया है।

मामले मृतक का पुत्र ने बताया कि घर में बहन खुशबू कुमारी का सेकंड मैरिज कार्यक्रम चल रहा था। अगुआ बने एक व्यक्ति ने रात्रि में ही बहन की विदाई कराना चाहता था। जिसे हम लोगों के द्वारा विरोध किया गया और इस विरोध के बाद हल्की मारपीट की घटना शुरू हो गई फिर से किसी तरह इस मामला को समझाया गया और सुबह में विदाई की गई। 

विदाई होने के बाद मेरे पिता अपने ही साला को छोड़ने के लिए अपने ससुराल गए थे और उसी क्रम में मेरे पिता के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। मारपीट के क्रम में मेरे पिता की मौत हो गई पुलिस को जानकारी मिली पुलिस ने शव को कब्ज में लिया है। मेरे पिता को बेवजह पीट-पीट कर हत्या की गई है। हम लोगों की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। 

मंगलवार को सुबह में बहन की विदाई हुई और मंगलवार को ही रात में पिता की अर्थी उठ गई है। जानकारी दे दे कि पिता की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। खुशी का माहौल मातम में तब्दील हो गया है। मृतक को पांच पुत्र और चार पुत्री है।

 थाना प्रभारी मोहन कुमार ने बताया कि मृतक की शव को कब्ज में लिया गया है। आवेदन के आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी परिजन के द्वारा हत्या का आरोप लगाया गया है।

Suggested News