बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नया ई रिक्शा खरीदने को लेकर पति-पत्नी के बीच जमकर हुआ विवाद, दोनों ने जहर खाकर की खुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

नया ई रिक्शा खरीदने को लेकर पति-पत्नी के बीच जमकर हुआ विवाद, दोनों ने जहर खाकर की खुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

MUNGER : मुंगेर में घरेलू झंझट में पति पत्नी ने जहर खा लिया। जिससे दोनों की मौत हो गयी। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक अपने पीछे चार बच्चों को छोड़ गए है। पुलिस के द्वारा दोनो पति पत्नी के शव का  पोस्टमार्टम करवाया गया है।

पूरा मामला मुंगेर जिला अंतर्गत तारापुर थाना क्षेत्र के धोबई गांव का है। जहां पेशे से मजदूर पति 35 वर्षीय इंद्रदेव यादव और 28 वर्षीय पत्नी पिंकी देवी अपने चार बच्चे और एक बूढ़ी मां के साथ जीवन यापन करते थे। इंद्रदेव पहले ऑटो चलाता था। उसके बाद ई रिक्शा और पुनः ई रिक्शा बेच एक नया ई रिक्शा लेने के चक्कर में था। इसी बात को लेकर दोनों पति पत्नी के बीच झगड़ा हो गया और पति पत्नी ने दोनों जहर खा लिया। 

इस बात की सूचना काफी देर के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों को लगा। तब तक काफी देर हो चुका था। पिंकी देवी की मौत घर में ही हो गया। जबकि इंद्रदेव को इलाज के लिए तारापुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी भी मौत हो गई। घटना के बाद जहां परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं गांव में भी लोग पति पत्नी के मौत की बात सुन सभी अचंभित है। 

सूचना मिलने के तारापुर पुलिस के द्वारा दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । ग्रामीणों और परिजनों ने बताया कि दोनों पति पत्नी के बीच किसी बात को ले झगड़ा हुआ और इसी में दोनों ने जहर खा लिया । अब एक बूढ़ी मां और चार बच्चे है घर जिनके भरण पोषण कहां से होगा यह एक चिंता का विषय है ।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट  

Suggested News