बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में केस उठाने से मना करने पर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, दो लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी

गोपालगंज में केस उठाने से मना करने पर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, दो लोग गंभीर रूप से हुए जख्मी

GOPALGANJ : जिले के थावे थाना क्षेत्र के पाखोपाली गांव में केस उठाने से मना करने के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट मामले में दो महिला बुरी तरह जख्मी हो गई। जिन्हें तत्काल ईलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर के देखरेख में ईलाज चल रहा है। जख्मियों में जुबैदा खातून और उसकी बहन मजरून नशा शामिल है।

दरअसल इस संदर्भ में बताया जाता है की जख्मी जुबैदा खातून के पड़ोस के लोगों के साथ एक वर्ष पूर्व जमीन का विवाद  शुरू हुआ था। जमीनी विवाद में दोनो पक्षों में मारपीट हुई थी। इस मारपीट मामले जख्मी लोगों ने पड़ोस के लोगों पर केस दर्ज कर दिया। इसी बीच आरोप है की आरोपियों द्वारा कई बार केस उठाने के दबाव बनाने लगे।

जख्मी जुबैदार ने बताया की आज फिर से  केस उठाने के दबाव बनाया। जिसपर साफ मना कर दिया गया। मना करते ही आरोपियों द्वारा विवाद शुरू कर दिया और धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में दो लोग जख्मी हो गए। 

फिलहाल स्थानीय थाना की पुलिस ने जख्मियों के फर्द बयान के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई में जुट गई है। इस संदर्भ में  नगर थाना के एसआई ने बताया कि जख्मियों का फर्दब्यान दर्ज किया गया है। दर्ज फर्द बयान के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News