बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराबबंदी वाले बिहार में शराब के लिए हुई जमकर मारपीट, तस्करों ने 20 रुपए के लिए युवक को पीट-पीटकर किया जख्मी

शराबबंदी वाले बिहार में शराब के लिए हुई जमकर मारपीट, तस्करों ने 20 रुपए के लिए युवक को पीट-पीटकर किया जख्मी

AURANGABAD: बिहार में पिछले कई सालों से शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद इसके राज्य में अवैध शराब की तस्करी धड़ेल्ले से चल रही है। ताजा मामला औरंगाबाद का है। जहां शराबबंदी की सच्चाई को खोल कर रख देने वाली घटना सामने आया है। जहां 20 रुपए नहीं देने पर शराब तस्करों ने शराब पीने आए युवक के साथ जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। इस घटना में युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया है। जिसका इलाज प्राथमिकी स्वास्थ केन्द्र मदनपुर में चल रहा है।

दरअसल, शराबबंदी वाले बिहार में एक शराब धंधेबाज ने शराब पीने आए अधेड़ को 20 रुपये को लेकर जमकर पिटाई कर दिया है। जिसमें अधेड़ के सर पर गम्भीर चोट आई है। जिसका इलाज मदनपुर प्राथमिकी स्वास्थ केंद्र में चल रहा है। घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मदनपुर पानी टंकी के पास का है। 

जख्मी युवक की पहचान मुंशी बिगहा गांव निवासी 35 वर्षीय कारू भुइया के रूप में किया गया है। घटना की जानकारी देते हुए कारू भुइया ने बताया कि वह मदनपुर थाना क्षेत्र के पानी टंकी के पास प्रत्येक दिन की तरह आज भी दारू पीने गया था। दारू बेचने वाले व्यक्ति पचुआ के पास में उसका बीस रुपया बाकी था वो और बीस रूपया मांगा रहा था परंतु युवक ने पैसा दारू पीने के बाद देने की बात कहा जिसपर वह भड़क गया और उसके साथ मारपीट कर दिया है।

वहीं जब पीड़ित से यह पूछा गया कि बिहार में पूर्ण शराब बंदी है फिर भी शराब आपको कहा से मिल जाता है। उस पर जबाव देते हुए युवक ने बताया कि मदनपुर पानी टंकी के पास जाकर देख लीजिये की वहां शराब की गंगा बहती है। जब मदनपुर में शराब की गंगा बहती है तो आखिर क्या कर रही है बिहार सरकार के नुमाइंदे यह अपने आप मे एक बड़ा सवाल है। और बिहार सरकार की नाकामयाबी का प्रमाण भी है।

Suggested News