बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में फ्लिपकार्ट के गोडाउन निर्माण के दौरान जमकर हुआ बवाल, लोगों ने जबरन जमीन पर कब्जा करने का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

वैशाली में फ्लिपकार्ट के गोडाउन निर्माण के दौरान जमकर हुआ बवाल, लोगों ने जबरन जमीन पर कब्जा करने का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

VAISHALI : वैशाली के काजीपुर थाना क्षेत्र के मल्लिकपुर में उस वक्त हंगामा शुरू हो गया। जब निर्माणाधीन फ्लिपकार्ट कंपनी के गोडाउन पर पहुंचे लोगो ने जमीन पर जबरन कब्जा करने का आरोप कंपनी के डीलर और उसके मैनेजर पर लगाया। हंगामा की सूचना पर काजीपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो पक्ष को शांत कराया।

दरअसल जिस जमीन पर कब्जे का आरोप लगाया जा रहा है। उसके मालिक ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि फ्लिपकार्ट कंपनी के निर्माणाधीन गोडाउन के पीछे उनकी पुश्तैनी जमीन है। जिसपर कंपनी के मैनेजर ने रात को जबरन कब्जा कर लिया और पीलर गाड़ दिया गया है। 

सूचना पर जमीन मालिक मौके पर पहुंचे तो कंपनी के मैनेजर ने इसी जमीन में गाड़ देने की धमकी दी। जिसके बाद अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। हालांकि आरोपी मैनेजर ने धमकी दिए जाने से इंकार करते हुए बताया कि जमीन मापी करवा लिया जाए। जिसका जमीन होगा उसका कब्जा होगा। वहीं पुलिस ने दोनो पक्ष को शांत कराते हुए कागजात के साथ थाने पर बुलाया है और मामले की जांच में जुट गई है।

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट

Suggested News