आरा में मूर्ति विसर्जन के दौरान युवक की हत्या को लेकर आज भी हुआ जमकर बवाल, पुलिस पर साक्ष्य मिटाने का लगा आरोप

आरा में मूर्ति विसर्जन के दौरान युवक की हत्या को लेकर आज भी हुआ जमकर बवाल, पुलिस पर साक्ष्य मिटाने का लगा आरोप

ARA : जिले के नगर थाना क्षेत्र के छोटकी सिंगही में बीते सोमवार की शाम मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए एक युवक की हत्या मामले को लेकर आज भी जमकर बवाल मचा. सोमवार की शाम घटी हत्या की वारदात के अगले दिन सड़क जाम और प्रदर्शन के बाद आज मृतक के परिजन व स्थानीय लोगों ने नगर थानाध्यक्ष के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए थानाध्यक्ष सहित तमाम पुलिसकर्मियों का घेराव कर दिया. 


आपको बता दे कि नगर थानाध्यक्ष अनिल सिंह पूरे लाव-लश्कर के साथ आरोपी के घर पहुंचे थे. पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन और घेराव कर रहे स्थानीय लोगों के मुताबिक नगर थानाध्यक्ष हत्या के आरोपी ऋतिक सिंह की भाभी के साथ ऋतिक के घर पहुंचे थे. जहां सोमवार शाम युवक विवेक उर्फ ढेमन की हत्या की गई थी. घेराव कर रहे लोगों के मुताबिक नगर थानाध्यक्ष वहां मौजूद उसके खून के धब्बे को फेनॉइल से धुलवा रहे थे. तभी वहां पहुंचे स्थानीय लोगों ने मौके से एक फेनॉइल की बोतल बरामद करते हुए नगर थानाध्यक्ष और सभी पुलिसकर्मियों के खिलाफ हल्ला बोल दिया. 

स्थानीय लोगों ने इस दौरान नगर थानाध्यक्ष अनिल सिंह के साथ बदसलूकी भी की. स्थानीय लोग पुलिसकर्मियों का घेराव करते हुए नगर थानाध्यक्ष पर पैसे लेकर सबूत खत्म करने का आरोप लगा रहे थे, साथ ही स्थानीय लोग वरिये अधिकारी की निगरानी में घर की तलाशी एवं आरोपी की भाभी और एक युवक को उसके घर से बाहर निकाल गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँचे एसडीपीओ हिमांशु कुमार की निगरानी में घर की तलाशी के दौरान देशी कट्टा, देशी पिस्टल, जिंदा कारतूस के साथ खोखा पुलिस ने बरामद किया है. 

आपको बता दें कि बीते सोमवार की शाम मूर्ति विसर्जन में उपजे विवाद के बाद नगर थाना क्षेत्र के छोटकी सिंगही गांव में एक पक्ष के युवक ने दूसरे पक्ष के तीन युवकों को गोली मार दी थी. जिसमे एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. वहीं दो का इलाज आरा के निजी अस्पताल में चल रहा है. सोमवार शाम घटी हत्या की उस सनसनीखेज वारदात के बाद मौके पर काफी देर तक हंगामा मचा था.

आरा से रविन्द्र की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News