महिला के साथ दारोगा को कमरे में पकड़े जाने पर मचा बवाल, लोगों ने की जमकर पिटाई, जांच में जुटी पुलिस

महिला के साथ दारोगा को कमरे में पकड़े जाने पर मचा बवाल, लोगों ने की जमकर पिटाई, जांच में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के महना रोड में एक दारोगा का निजी आवास पर उस समय तमाशा बन गया। जब लोगों ने यह आरोप लगाया की पड़ोस की एक महिला को इनके साथ कमरे में थी। फिर देखते ही देखते यह बात पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई और लोग दारोगा के आवास पर पहुंचने लगे। वही बेकाबू भीड़ ने जबरन महिला को उक्त दारोगा के साथ बैठा कर वीडियो बनाया और तरह तरह का कमेंट करते हुए इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 


वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची मोतीपुर थाना की पुलिस ने उक्त दरोगा और महिला को अपने साथ लेकर थाना चली गई। लेकिन फिर भी ग्रामीण नहीं माने और उक्त महिला के घर पर जाकर उसकी बच्ची के साथ मारपीट की। जिसके बाद महिला के पति सपरिवार किसी तरह निकलकर थाना पर पहुंचे और पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाने लगे। स्थानीय सूत्रों की माने तो पूरा मामला जमीनी विवाद से जुड़ा है जिसको लेकर यह पूरा खेल शुरू हुआ था। जबरन उक्त पदाधिकारी को फंसाने का यह खेल किया गया था। जिसमें लगभग सफलता मिल चुकी थी। लेकिन पुलिस ने समय रहते बेकाबू भीड़ से उक्त दारोगा और महिला को निकाल लिया। 

इधर पीड़िता की माने तो पड़ोस के ही एक दबंग द्वारा जमीनी विवाद को लेकर यह सारा खेल रचा गया था। फूल तोड़ने आसपास की महिलाएं प्रतिदिन जाती है। वहीं पर तीन दारोगा निजी कमरा लेकर रहते हैं, जिसमें एक को जमीनी विवाद का मामला सुलझाने का जिम्मा मिला था। उसी दारोगा को फंसाने के ख्याल से जबरदस्ती मारपीट कर गलत बताने का प्रेशर दिया जा रहा था। तभी पुलिस की टीम आई और भीड़ से छुड़ाकर ले कर चली गई। पीड़िता ने यह भी कहा कि सरकार कहती है की महिला की सुरक्षा हो। लेकिन यहां समाज के कुछ दबंग लोग दरिंदगी का हद पार करते अपनी- अपनी मर्यादा को भूल कर किसी भी महिला को बदचलन और बदनाम कर उनका जमीन हड़प लेते है। 

वही पूरे मामले पर पूछे जाने पर डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने कहा कि मोतीपुर थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर एक दारोगा और स्थानीय महिला को मारा पीटा गया है और अफवाह फैला कर तरह-तरह की बातें सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है, जबकि तथ्य कुछ और है। स्थानीय कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पुलिस पदाधिकारी की भी पिटाई की गई है। साथ ही साथ एक महिला की भी पिटाई की गई है। उसके घर पर जाकर उसके परिजनों से भी मारपीट की गई है। महिला ने कईयों के खिलाफ लिखित शिकायत की है। उसका पूरा परिवार थाना पर पुलिस से सुरक्षा की मांग को लेकर बैठा है दोषी जो भी होंगे बख्शे नहीं जाएंगे। पुलिस कठोर कार्रवाई करेगी। जांच उपरांत सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज होगा और जो भी दोषी होंगे उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News