झाड़ी में दो युवकों का शव मिलाने से इलाके में मची सनसनी, तीन दिनों से था लापता , गांव के युवकों पर हत्या की आशंका

झाड़ी में दो युवकों का शव मिलाने से इलाके में मची सनसनी, तीन दिनों से था लापता , गांव के युवकों पर हत्या की आशंका

NALANDA : सिलाव थाना इलाके के चंडीमऊ गांव में पंचाने नदी किनारे झाड़ी में दो युवकों का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई । दोनों युवक विगत 3 दिनों से गायब थे ।   मृतक की पहचान स्व.संजय सिंह के 19 वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार एवं शलीग्राम सिंह के 16 वर्षीय पुत्र चन्द्रमणि कुमार के रूप में की गई है। गांव में दो युवकों का शव मिलने के बाद अब पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

बुधवार को जब ग्रामीण किसी काम से नदी किनारे जा रहे थे तो गांजे के पौधे से ढका शव दिखाई दिया। जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी ।  मृतक के परिजन ने बताया कि 3 दिन पूर्व गांव का ही एक युवक दोनों को बुलाकर अपने साथ नदी किनारे पम्प के पास ले गया था। उसके बाद से दोनो लापता था। परिजनों के द्वारा खोजबीन के उपरांत नहीं मिलने पर सोमवार को गांव के उस युवक पर किसी अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए पकड़ कर पुलिस के हवाले करते हुए आवेदन दिया था।  उनका आरोप है कि पुलिस सिर्फ गुमशुदगी का मामला दर्ज उस युवक से बिना कड़ाई के पूछताछ के  कुछ देर बाद छोड़ दिया ।  

शव मिलने की सूचना मिलते ही राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार घटनास्थल पर पहुँच मामलें की जांच में जुट गए।  डीएसपी ने बताया कि गुमशुदगी का मामला दर्ज हुआ था। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही हैं। हत्या के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल रहा है। हत्या के बाद शव को यहां लाकर फेंका गया है । वहीं ग्रामीण थानाध्यक्ष पवन कुमार पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने नहीं दे रहे हैं।।

Find Us on Facebook

Trending News