बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ढुल्लू के करीबियों पर पुलिस की कड़ी नजर, समर्थकों में मचा हड़कंप

ढुल्लू के करीबियों पर पुलिस की कड़ी नजर, समर्थकों में मचा हड़कंप

News4nation desk : दुष्कर्म  के प्रयास और मारपीट के केस में फरार चल रहे बाघमारा के बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो अपने साथ-साथ अपने करीबियों को भी परेशानी में डाल दिया है। एक ओर जहां वे गिरफ्तारी के डर से भागे-भागे फिर रहे है। वहीं दूसरी ओर पुलिस द्वारा उनके करीबियों पर कार्रवाई से समर्थकों के बीच भागमभाग की स्थिति  पैदा कर दी है। 

दरअसल पुलिस अब ढुल्लू पर शिकंजा कसने के लिए उनके करीबियों पर भी कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस ने विधायक के वैसे समर्थकों की एक सूची बनाई है जिनके ऊपर 5 या उससे अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। बताया जा रहा है कि 13 से अधिक विधायक समर्थकों का नाम इस विशेष सूची में दर्ज है। सभी 13 विधायक समर्थकों पर पुलिस सीसीए लगाने की तैयारी में है। 

इसी कड़ी में ढुल्लू के करीबी धर्मेंद्र को पुलिस  ने चिटाही स्थित उसके आवास से गिरफ्तार किया था। पुलिस का कहना है कि 12 अन्य विधायक समर्थकों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई है। पुलिस की इस कार्रवाई ने बाघमारा में ढुल्लू समर्थकों के बीच भागमभाग की स्थिति बना दी।

आलम यह है कि पुलिस की डर से कई विधायक समर्थक अपने घरों में नहीं सो रहे हैं। वहीं, विधायक की गिरफ्तार के लिए 3 टीमें दिन-रात लगी हुई हैं। जबकि पुलिस की 4 टीमें विधायक के 20 करीबियों पर नजर रखे हुए हैं।
 
 

Suggested News