बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बक्सर में घर में घुसकर मां-बेटी की हत्या से मचा हड़कम्प, सूचना के बाद पहुचे एसपी ने खुद की मामले की जांच

 बक्सर में घर में घुसकर मां-बेटी की हत्या से मचा हड़कम्प, सूचना के बाद पहुचे एसपी ने खुद की मामले की जांच

बक्सर जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत बालापुर गांव में दिल को दहला देने वाले एक घटना सामने आया है। जहां रात के अंधेरे में लाल यादव नामक एक व्यक्ति के घर में घुसकर अपराधियों ने एक महिला और उसके पांच साल की मासूम बेटी की धारदार हथियार से रेत कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी है। घटना की सूचना मिलते हैं एसपी मनीष कुमार और सदर एसडीपीओ धीरज कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं। 

परिजनों ने कहा घर से एक बजे रात में भागते हुए एक अपराधी को देखे थे परिजन

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार औधोगिक थाना क्षेत्र के बालापुर गांव के रहने वाली 35 बर्षीय अनीता देवी एवं उसके पांच साल की बच्ची पूरे परिवार के साथ अपने घर मे सोई हुई थी। घर के सभी सदस्यों के कमरा एक दूसरे से सटा हुआ है। और सभी कमरे के दरवाजे खुले थे।  रात्रि एक बजे के करीब जब परिवार के ही किसी एक सदस्य की  नींद टूटी तो घर की चहारदीवारी फांदकर किसी व्यक्ति को भागते हुए देखा। और बिना किसी से कहे सो गया। सुबह में जब घरवालों ने उसके कमरे में प्रवेश किया तो उनके होश उड़ गए, महिला और उसके पांच साल की बच्ची का निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी।

क्या कहते है एसपी

वही मामले की जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि, हत्या की मोटिव से ही उसकी हत्या की गई है। देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है। नही तो उतने छोटे बच्चे की हत्या नही की गई होती, घटना स्थल से पुलिस ने एक चपल बरामद किया है। डॉग एस्क्वायड और एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। हैरानी की बात है। कि घर से निकलकर भागते हुए एक व्यक्ति को देखने के बाद भी घर के सदस्यों ने उसके रूम में जाकर उसे क्यो नही देखा। या फिर शोर क्यो नही मचाया सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है।

गौरतलब है कि छठ पूजा के दौरान हुए इस वारदात ने पुलिस के आंखों से नींद गायब कर दिया है। वहीं आधिकारिक सूत्रों की माने तो पुलिस हत्यारे के बेहद करीब है और कभी भी इस मामले की खुलासा कर सकती है।

Suggested News