छात्रों से भरे स्कूल वैन की ट्रैक्टर से हुई जोरदार टक्कर, एक दर्जन के करीब बच्चे हुए जख्मी

छात्रों से भरे स्कूल वैन की ट्रैक्टर से हुई जोरदार टक्कर, एक दर्जन के करीब बच्चे हुए जख्मी

BAGHA : बड़ी खबर बगहा से सामने आई है। जहां आज सुबह छात्रों से भरी हुई स्कूल वैन की ट्रैक्टर से जोरदार टक्कर हो गई है। जिसमें लगभग एक दर्जन बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। घटना के बाद सभी बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया हैं। जिनमें पांच बच्चों की चोट गंभीर होने के कारण उन्हें बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। 

घटना जिले के सेमरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर रोड की बतायी जा रही है।  यहां शुक्रवार की सुबह हरिओम विद्या मंदिर कटकुईया के 12 बच्चे वैन से स्कूल जा रहे थे। लक्ष्मीपुर के पास तेज गति से आ रही ट्रेक्टर के अनियंत्रित होने के कारण सामने से टक्कर हो गई। बच्चों से भरी स्कुल वैन बगल के गड्ढे में जा गिरी। इस घटना में दर्जनों बच्चे घायल हो गए। सभी को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिरियसरूप से घायल पांच बच्चों को अनुमंडलीय अस्पताल में विशेष इलाज किया जा रहा है। गंभीर रूप से जख्मी सलोनी कुमारी को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। शेष अंजली कुमारी, साबीर अंसारी, निखिल कुमार, आराध्या कुमारी आदि का इलाज जारी है। 

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर मामले की तहकीकात करने हेतु सेमरा पुलिस स्थल पर पंहुच गई है।


Find Us on Facebook

Trending News