बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलवामा में बिहारी बाप बेटे को गोली मारने की खबर से गांव में मचा हडकंप, एक माह पहले ही काम की तलाश में गए थे कश्मीर

पुलवामा में बिहारी बाप बेटे को गोली मारने की खबर से गांव में मचा हडकंप, एक माह पहले ही काम की तलाश में गए थे कश्मीर

BETIA : पं. चम्पारण के बगहा पुलिस जिला अंतर्गत चौतरवा थाना क्षेत्र के सिक्टौर गङहिया गांव के काश्मीर कमाने गए मजदूरों में 2 मजदूर आतंकवादियों के गोली से जख्मी हो गए हैं। दोनों जख्मी पिता और पुत्र हैं। दोनों लोगों की पहचान कोल्हुआ  चौतरवा के सिकटौर गांव के 46 वर्षीय जोखू चौधरी व पुत्र 23 वर्षीय पतिलेश्वर चौधरी के रूप में हुई है। 

बीते सात मार्च को गए थे काम की तलाश में

परिजनों ने बताया कि विगत 7 मार्च को कमाने के लिए कश्मीर इस गांव के लगभग 100 लोग कमाने के लिए गए थे। उन्हीं लोगों के साथ दोनों पिता और पुत्र भी कमाने के लिए चले गए। साथ में काम करने गए लोगों के द्वारा सूचना मिली कि दोनों पिता-पुत्र को गोली लगी है। जैसे ही घटना गांव के लोगों तक पहुंची बाहर कमाने का गांव में चीख-पुकार मच गया। पूरे गांव में भय और दहशत का माहौल बन गया है।  इधर जोखू चौधरी की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। जब से इस घटना को सुनी है काफी दहशत में है। आसपास के लोगों ने बताया कि जोखू चौधरी का एक ही पुत्र है जो उनके साथ काम आने के लिए गया था। 

परिजनों को सता रही हैं अपनों की याद 

जम्मू कश्मीर कमाने जानेवालों में जोखू और पतिलेश्वर गांव के इकलौते नहीं हैं। उनके साथ अन्य लोग वहां गय हुए हैं। जिनके परिवार को अब उनकी चिंता सता रही है।  गांव के ही श्रीमती रीमा देवी ने बताया कि उनके भी पति साथ ही कमाने के लिए गए हैं। हालांकि फोन के माध्यम से उनसे बात हुई है। सभी लोग घर के अंदर अपने आप को बंद करके सुरक्षित बैठे हुए हैं। 

श्रीमती रीमा देवी ने बताया कि हमें बाहर का पैसा नहीं चाहिए। हम तो नमक रोटी खाकर ही गुजारा कर लेंगे। लेकिन उनकी सकुशल वापसी हो जाए यही भगवान से प्रार्थना करते हैं। नहीं जले गांव में चूल्हे । इस गांव से लगभग 70 परिवार के लोग रोजी रोटी की तलाश में कश्मीर के पुलवामा गए हैं।


Suggested News