बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में पीने के पानी के लिए मचा हाहाकार, बाल्टी और बर्तन लेकर डीएम ऑफिस पहुंचे शहरवासी, जमकर किया प्रदर्शन

औरंगाबाद में पीने के पानी के लिए मचा हाहाकार, बाल्टी और बर्तन लेकर डीएम ऑफिस पहुंचे शहरवासी, जमकर किया प्रदर्शन

AURANGABAD : इन दिनों औरंगाबाद में पानी की समस्या को लेकर काफी कठिनाइयों का सामना  करना पड़ रहा है। पानी की कमी को देखते हुए औरंगाबाद शहर में नगर परिषद द्वारा हर वार्ड में टैंकर से पानी की आवश्यकता अनुसार व्यवस्था की जा रही है। इसके बावजूद भी पीने के पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है।

इस समस्या से परेशान होकर लोग आज बाल्टी, बर्तन लेकर डीएम ऑफिस पहुंच गए और धरना प्रदर्शन किया। शहर के वार्ड नंबर 9 और 16 के शहरवासी बाल्टी बर्तन लेकर सैकड़ो पुरुष एवं महिलाएं, बच्चे डीएम ऑफिस पहुंच कर नारेबाजी करने लगे। आक्रोशित लोगों ने जमकर नगर परिषद पर अपनी भडा़स निकाली। आक्रोशित लोग नगर परिषद मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे। 

स्थानीय धर्मेंद्र कुमार, रीना देवी, मुनी खातुन, नकमुल हुदा ने बताया कि पिछले चार महीनों से पानी की समस्या बनी हुई है। पानी की समस्या के कारण घर से बच्चे स्कूल समय पर न जा पाते हैं, न कोई काम नहीं हो रहा है। जिससे उन्हें काफी परेशानी हो रही है।

नगर परिषद अध्यक्ष उदय गुप्ता ने बताया कि शहर में टैंकर एवं अन्य वैकल्पिक व्यवस्था कर पानी का व्यवस्था किया जा रहा है। भूतल पर पानी का स्तर काफी नीचे चल गया है। कई बार बोर्रिंग 200-250 फीट तक की गई। लेकिन पानी नहीं निकला। एक दो दिन में वार्ड 9 एवं 16 के बॉर्डर पर बड़ी वाहन से बोरिंग कराया जाएगा। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 


Suggested News