बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में भिन्न घटनाओं में तीन की मौत से मचा चीत्कार, कोई डूबा तो किसी ने कर ली आत्महत्या

नालंदा में भिन्न घटनाओं में तीन की मौत से मचा चीत्कार, कोई डूबा तो किसी ने कर ली आत्महत्या

नालंदा. जिले में रविवार का दिन बड़ी घटनाओं का दिन साबित हो रहा है. पिछले कुछ घंटों के दौरान ही अलग अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत से हर ओर चीत्कार मच गया. नालंदा के कतरीसराय थाना इलाके में एक बुजुर्ग का शव मिला है. कहा जा रहा है कि मृतक व्यक्ति किसी का दाह संस्कार कर लौट रहे थे. बाद में बुजुर्ग का शव मिला. उनकी छाती और शरीर पर कटे का निशान भी होने की बात सामने आई है. अब पुलिस पूरे मामले की  जांच में जुटी हुई है. यह घटना कतरीसराय थाना इलाके के गोवर्धनबिगहा गांव की है. पुलिस ने कहा कि मामले की पड़ताल जारी है. 

वहीं नालंदा के दीपनगर में एक किशोरी की डूबने से मौत हो गई. किशोरी पइन की ओर गई थी. बाद में उसके पइन में डूबने मौत हो गई. यह घटना दीपनगर थाना इलाके के तुगी गांव में हुई. अब पुलिस यह पता लगा रही है कि किशोरी के डूबने का कारण क्या रहा. घटना के बाद से परिजनों में चीत्कार मच गया. 

एक घटना नगर थाना इलाके के पतुआना गांव में हुई. यहां एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवती का शव बरामद हुआ है. कहा जा रहा है कि उसने आत्महत्या की है. पुलिस इस मामले में परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है. 


Suggested News