बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विवाद को लेकर जमकर हुई रोड़ेबाजी और फायरिंग, पुलिस ने 7 लोगों को धर दबोचा, वीडियो वायरल

विवाद को लेकर जमकर हुई रोड़ेबाजी और फायरिंग, पुलिस ने 7 लोगों को धर दबोचा, वीडियो वायरल

NAWADA : नवादा जिले के नक्सल प्रभावित इलाका सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के देवड़ा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष के बीच जमकर रोड़ेबाजी हुई है। दोनों पक्ष का झगड़ा ऐसी स्थिति में पहुंच गया, जब यहा विवाद के बीद कुछ लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी।  अब इस पूरी घटना का वीडिया सोशल मीडिया पर वायलर हो रहा है।

बताते चलें कि मनोज चौधरी व मेवालाल राजवंशी के बीच जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा है उसी दौरान मनोज चौधरी के द्वारा आज मकान का निर्माण किया जा रहा था उसी क्रम में दोनों के बीच जमकर विवाद उत्पन्न हो गई देखते ही देखते मारपीट के बाद अरोड़ा बाजी शुरू हुआ उसी दौरान दो युवक छत पर चढ़कर हवाई फायरिंग करना शुरू कर दिए जिसमें गांव में अफरा-तफरी मच गयी। स्थानीय लोग भागना शुरू कर दिए। 


वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। जिसके बाद पूरी घटना स्थानीय थाना को दी गई। थाना ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों तरफ से 7 लोगों को धर दबोचा है। वहीं फायरिंग की गई वीडियो की भी जांच करते हुए मामला की गंभीरता से जांच की जा रही है। 

थाना प्रभारी ने बताया है कि जमीन को लेकर विवाद था और उसी दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए। जिसमें एक वीडियो फायरिंग करते हुए वायरल हुआ है। इस मामले में त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News