बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति-पत्नी के आपसी झगड़े में जमकर हुई चाकूबाजी, पति की मौत, पुलिस ने पत्नी और पड़ोसी को पकड़ा, वारदात में सामने आई तीन तरह की कहानी

पति-पत्नी के आपसी झगड़े में जमकर हुई चाकूबाजी, पति की मौत, पुलिस ने पत्नी और पड़ोसी को पकड़ा, वारदात में सामने आई तीन तरह की कहानी

MUZAFFARPUR : बच्चों को लेकर पति-पत्नी के बीच हो रहे झगड़े ने हिंसक रूप ले लिया और नतीजा यह हुआ कि दोनों मियां-बीवी के बीच चाकूबाजी शुरू हो गई। इस घटना में जहां पति की मौत हो गई। वहीं पत्नी भी चाकूबाजी में घायल हो गई है। मामले में सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के लिए पत्नी के साथ उनके पड़ोस में रहनेवाले युवक को भी हिरासत में लिया है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। इस बीच तीन प्रकार के बयानों के बीच पुलिस उलझ गई है।

यह है पूरी घटना

मौत की यह घटना मुजफ्फरपुर में नगर थाना के पुरानी बाजार काली कोठी मोहल्ला की बताई जा रही है। जहां  में रविवार की शाम बादल कपूर (35)और पत्नी पिंकी कपूर अपने बच्चों के साथ किराए के मकान में रहते थे। नगर थानेदार श्रीराम सिंह ने बताया कि पति-पत्नी के बीच विवाद में चाकूबाजी हुई है। बादल की गर्दन पर चाकू के गहरे जख्म हैं। किसने किसे चाकू मारा, यह स्पष्ट नहीं हो रहा है। मौके से चाकू व खून लगे कपड़े जब्त किए गए हैं। वारदात के स्थल पर पसरा खून कई कहानी कह रहा है।

तीन अलग अलग बयान से बढ़ी उलझन

चाकूबाजी में बादल कपूर की मौत के बाद पत्नी, मकान मालकिन व बच्चों के बयान से मामला उलझ गया है। पूछताछ में पिंकी ने पुलिस को बताया कि वह पुरानी बाजार मोहल्ला में ससुराल के मकान से अलग काली कोठी में किराए पर बच्चों के साथ रह रही है। पति अक्सर मारपीट करता था। रविवार को भी बच्चों को मारा। इसपर विवाद हो गया। इस क्रम में वह चाकू उठाकर वार करने लगा। पत्नी ने बताया कि बादल खुद पर चाकू से वार कर रहा था। बचाने में उसकी बांह में भी चाकू लगा। 

इधर, पड़ोस के रवि कुमार ने पुलिस को बताया कि बादल अपनी पत्नी पर चाकू से वार कर रहा था। पत्नी ने उसके हाथ से चाकू छीनकर वार किया। 

इस बीच मकान मालकिन इंदू देवी ने अलग हटकर बयान दिया है। उन्होंने बताया है कि पति-पत्नी के बीच विवाद में रवि पहुंचा। उसने चाकू मारकर बादल को लहूलुहान कर दिया। मृतक के 14 वर्षीय पुत्र क्रिस और आठ वर्षीय पुत्री नाव्या ने पुलिस को बताया कि उसके पिता खुद चाकू चला रहे थे।

Suggested News